Home latest बिहार में खिलाडियो का चयन कब टीम हो जाये पता नहीं चलता खबर पटना टीम की।

खेलबिहार।कॉम। पटना

बिहार में खेलो पर राजनीती अभी भी जारी है यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा क्योकि टीम में कब किसी खिलाडी का चयन हो जाये कुछ पता नहीं चलता है ऐसा ही आज कुछ देखने को मिला है आज पटना हेमन ट्रॉफी की टीम में ,कुमार आदित्य का एकाएक चयन।

पटना की टीम का मुकाबला आज मुंगेर से था जिसमे पटना की टीम ने मुंगेर को 155 रनो से हराया ,कल की मैच जहानाबाद से हरने के बाद आज जित मिली है।।

सबाल यह है की जब पटना की टीम बानी तो उसमे कुमार आदित्या का नाम नहीं था फिर आज हेमन ट्रॉफी के दूसरे मैच में उनको कैसे टीम में शामिल किया गया ,इसकी जानकारी बीसीए ने मीडिया में नही दिया है इसलिए यह सबल उठ रहे है।

देखिये उस टीम को जब पटना की टीम हेमन के लिए चयन हुई थी और इस टीम की घोसना बीसीए द्वारा गठित तीन सदस्यीय कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह, सदस्य रणबीर मेहता और अनंत प्रकाश ने पंद्रह सदस्यीय टीम की घोषणा की है।

टीम इस प्रकार बनाई गयी थी:-
कुमार रजनीश, अनमोल कुमार बोनी, सिद्धांत विजय, कुमार मृदुल, इंद्रजीत कुमार, कुंदन कुमार गुप्ता(कप्तान), बलजीत बिहारी, हर्ष विक्रम सिंह, रिषभ राज, सूरज कश्यप, कमलेश कुमार सिंह, हिमांशु हरि, अभीजीत साकेत, समर कादरी, शशि आनंद।

Related Articles

error: Content is protected !!