Home latest (BCCI Vs CAB) केस मे सुनवाई के दौरान कोर्ट ने पूर्व अध्यक्ष बीसीसीआई अनुराग ठाकुर कोई रिलीफ नही दिया देखे पूरी ख़बर

Khelbihar.Com।पटना।

माननीय सुप्रीम कोर्ट मे बीसीसीआई वनाम सीएबी (BCCI Vs CAB) केस मे सुनवाई के दौरान कोर्ट ने पूर्व अध्यक्ष बीसीसीआई अनुराग ठाकुर को फिलहाल कोई रिलीफ नही दिया है ।
बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारीयों के उपर गॉधी मैदान थाना मे दर्ज एफआईआऱ 122/19 पर सुनवाई के दौरान सीओए के वरिष्ठ अधिवक्ता के इस बहस को पुरी तरह से खारिज कर दिया कि सीएबी बीसीसीआई का यूनिट नही है इसलिए ये कुछ भी नहीं बोल सकते है,

माननीय सुप्रीम कोर्ट के बेंच ने कहा कि अगर बिहार क्रिकेट एसोसियेसन बीसीसीआई का यूनिट है और इनके पदाधिकारीयो के उपर स्टींग ऑपरेशन के बाद थाना मे एफआईआऱ दर्ज हुआ है तो आपने क्या किया है । कोर्ट ने सीएबी के वरिय अधिवक्ता सचिन दत्त को पटना में दर्ज एफआईआऱ को सुप्रीम कोर्ट मे अविलम्ब फाइल कर कॉपी को न्याय मित्र वरिय अधिवक्ता पीएस नर सिमहा को देने के लिए कहा है ।

पुरे प्रकरण को देख कर उचित कारवाई के लिए न्याय मित्र सीओए बीसीसीआई तथा सुप्रीम कोर्ट को बतॉएगें।
सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा के ओर से वकिल रजत सहगल ने बिहार के क्रिकेटरो के हित के लिए बीसीसीआई से एडहोक कमिटी बनाने के लिए कोर्ट को कहा कि सीएबी का आईए फायल कर दिया गया है ।

कोर्ट ने उसे भी न्याय मित्र के पास फैसला करने हेतु भेज दिया है ।
सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है कि कोई भी हाई कोर्ट इन मामलो मे दखल नही देगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!