Home latest टैलेंट सर्च क्रिकेट लीग फ़ॉर अंडर-16 का ट्रायल 17 मार्च को शेखपुरा में, देखे न्यूज़

टैलेंट सर्च क्रिकेट लीग फ़ॉर अंडर-16 का ट्रायल 17 मार्च को शेखपुरा में, देखे न्यूज़

by Khelbihar.com

Khelbihar.com।पटना।।

शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी एस. के. वरविघा के परिसर में टैलेंट सर्च क्रिकेट लीग फ़ॉर अंडर-16 में भाग लेने हेतू योग्य खिलाडी का चयन का तीसरा चरण प्रारंभ होने जा रहा है ।ये जानकारी आयोजन सचिव वर्षो शर्मा ने दी ।

उन्होंने कहाँ की बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त इस लीग में खेलने वाले खिलाड़ियो का चयन राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में छह चरण में किया जाएगा।तीसरे चरण का ट्रायल प्रक्रिया शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी ,एस. के. कॉलेज वरविघा शेखपुरा के परिक्षिक के देखरेख में होगा।।

श्री कुमार ने कहाँ की इस लीग में खेलने हेतु अंतिम रूप से चयनित सभी खिलाडी को विभिन्न फ्रैंचाइजी के ओर से मौका मिलेगा।उन्होंने कहा कि खिलाड़ियो को सभी प्रकार सुविधा फ्रैंचाइजी ऑनर प्रदान करेगी।

श्री कुमार ने कहा शेखपुरा में आयोजित होने जा रहे ट्रायल में लखीसराय, जम्मुई,बेगूसराय, मुंगेर,शेखपुरा ,नवादा, के खिलाडी शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर हिस्सा लेंगे।

आयोजन सचिव वर्षा शर्मा ने कहा कि लीग का आयोजन सिर्फ सुदूर ग्रामीण एवं अर्दशहरी क्षेत्रों के खिलाडी को राष्ट्रीय पटल पर स्थापित करना है।।अधिक जानकारी के लिये संपर्क करे:- 06209705064,

Related Articles

error: Content is protected !!