Home latest बिहार टैलेंट सर्च क्रिकेट लीग अंडर-16:-शेखपुरा ज़ोन में 40 खिलाड़ियों का चयन देखे अपना नाम

बिहार टैलेंट सर्च क्रिकेट लीग अंडर-16:-शेखपुरा ज़ोन में 40 खिलाड़ियों का चयन देखे अपना नाम

by Khelbihar.com

Khelbihar.com।पटना।।

टैलेंट सर्च क्रिकेट लीग अंडर-16 शेखपुरा में ट्रायल सम्पन।।
अप्रैल माह में पटना में प्रारंभ होने जा रहे टैलेंट सर्च क्रिकेट लीग फ़ॉर अंडर-16 में खेलने वाले संभावित खिलाड़ियो के लिए शेखपुरा जिले में फ्रैंचाइजी शेखपुरा हिल्स स्टार के ऑनर (स्वामी)असरफउदीन रुस्तम की देखरेख में हुए ट्रायल के उपरांत हेमन ट्रॉफी खिलाडी शशि कुमार व अमन राज समेत 40 खिलाडी के नामो की घोषणा आज आयोजन अध्यक्ष धीरज कुमार ने किया।।

श्री कुमार ने बताया कि वीर कुमार सिंह स्पोर्ट्स द्वारा राज्य के क्रिकेट प्रतिभाओ को तलासने हेतु आयोजित किए जा रहे इस क्रिकेट लीग में सभी प्रकार की सुभिधाएँ आई.पी.एल की तर्ज पर दी जाएगी।।
बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त इस लीग में 16 टीम भाग लेंगी,सभी 16 टीमों की ओर से खेलने वाले खिलाड़ियों का चयन ओपन ट्रायल के द्वारा किया जा रहा है। अभी तक बिहार के तीन ज़ोन ,सिवान,भोजपुर, शेखपुरा में 16 जिलो के खिलाड़ियो ने ट्रायल में भाग ले चुके है।श्री कुमार ने कहा कि लीग में सभी खिलाड़ियों को फ्रैंचाइजी द्वारा ड्रेस व उप्युक्त सुभिधाएँ प्रदान किये जायेंगे,उन्होंने कहा कि इस लीग में सिर्फ बिहार के खिलाडी को ही खेलने दिया जाएगा कोई बाहरी खिलाड़ी को इस लीग में जगह नही दी जाएगी।

श्री कुमार ने बताया कि शेखपुरा ज़ोन के ट्रायल में लखीसराय ,मुंगेर,जम्मुई,बेगूसराय, नवादा, शेखपुरा के कुल 148 खिलाड़ियो ने भाग लिया जिसे अंतिम रूप से 40खिलाड़ियो को चयन किया गया।

चयनित खिलाड़ियो के नाम इस प्रकार है :-शशि कुमार,अमन राज,प्रतीक वत्स,नीतीश कुमार,समरजीत सिंह,सुधांशु शेखर,संदीप चौरसिया, मो. फिरोज,उमन प्रभाकर, आलोक कुमार,अंकित कुमार,मनोज कुमार सिंह,ए.एस. गौरव,सूरज कुमार गुप्ता, विशाल कुमार,मो.अयाज,कन्हैया कुमार,आदर्श,सचिन कुमार,हर्ष राय, आकाश,सागर कौशिक,सरयम कुमार,मनोज कुमार,मनीष कुमार,मो.सरफराज, गणपत यादव,मो.आलीशान,हर्ष राज,मो.फ़ैयाज़ आलम,अमन,धनराज राज,आयुष राज,चंदन कुमार,धीरज कुमार,विकाश कुमार,विक्रम कुमार,और सलमान खान।
श्री कुमार ने कहा कि शेखपुरा ज़ोन के खिलाड़ियो का चयन पिन्टू सिन्हा, ओ.पी.यादव और संतोष कुमार ने किया।टैलेंट सर्च क्रिकेट लीग फ़ॉर अंडर-16 की अधिक जानकारी के लिए आयोजन कमिटी से संपर्क कर सकते है ,मो-06209705064

Related Articles

error: Content is protected !!