Home IPL धोनी ने खोला स्पोर्ट्स फिक्सिंग का राज ,कैसे धोनी का नाम आया फिक्सिंग में देखे

Khelbihar.Com।पटना।।

टीम इंडिया के पूर्व और मौजूदा चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 2013 स्पॉट फिक्सिंग मामले में बड़ा खुलासा किया है। जिस बात का लोगों को छह साल से इंतजार था आखिरकार धोनी ने इस प्रकरण में चुप्पी तोड़ ही दी।

dhoni

धोनी ने इस मामले में बताया कि वे इस प्रकरण के पहले इतने डिप्रेस्ड कभी नहीं हुए थे। इस मामले की की वजह से धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को दो साल के प्रतिंबध का भी सामना करना पड़ा था। जिसके कारण चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल के दो सीजन में नहीं खेल सकी थी।

उन्होंने कहा ,फिक्सिंग से जुड़ी बातों में मेरा नाम भी उछला। मीडिया और सोशल मीडिया में ऐसे दिखाया जाने लगा मानो टीम भी शामिल हो , मैं भी शामिल हूं। क्या यह संभव है। हां, स्पॉट फिक्सिंग कोई भी कर सकता है। अंपायर, बल्लेबाज, गेंदबाज लेकिन मैच फिक्सिंग में खिलाड़ी शामिल होते हैं। मैं इस बारे में दूसरों से बात नहीं करना चाहता था लेकिन अंदर से यह मुझे कुरेद रहा था। मैं नहीं चाहता कि किसी भी चीज का असर मेरे खेल पर पड़े। मेरे लिये क्रिकेट सबसे अहम है।’

csk

बता दें कि 2013 स्पॉट फिक्सिंग के बाद जुलाई 2015 में इस प्रकरण में सीएसके और राजस्थान रॉयल्स पर दो साल का प्रतिबंध लगा दिया गया था, क्योंकि इन टीमों के अधिकारियों गुरुनाथ मयप्पन और राज कुंद्रा को सट्टेबाजी गतिविधियों में लिप्त पाया गया था।

Related Articles

error: Content is protected !!