Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ बीसीसीआई की टीम ने बिहार के दलसिंहयराय में बन रहे क्रिकेट पिच का किया निरीक्षण

बीसीसीआई की टीम ने बिहार के दलसिंहयराय में बन रहे क्रिकेट पिच का किया निरीक्षण

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com।पटना।।

बिहार में क्रिकेट मैदान बनाने के उद्देश्य से उत्तर पूर्व और बिहार के मुख्य क्यूरेटर एस बी सिंह ने दलसिंहसराय में जमीन का निरीक्षण किया। यह जमीन समाजसेवी बलवंत चौधरी के द्वारा क्रिकेट मैदान बनाने के लिए बीसीसीआई के शर्तों पर बीसीए को उपलब्ध कराया जा रहा है।


क्यूरेटर ने छत्रधारी उच्च विद्यालय, दलसिंहसराय के मैदान का भी निरीक्षण किया और यहां के पिच निर्माण में उपयोग में लाई गई मिट्टी को बेहतर बताया। इस मिट्टी के नमूने को भी लिया, जिसकी जाँच की जाएगी।दलसिंहसराय में क्रिकेट मैदान बनाने के संबंध में कहा कि यह जगह मुख्य सड़क के नजदीक होने तथा खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था रहने के कारण क्रिकेट मैदान के लिए उपयुक्त होगा।

इस अवसर पर क्यूरेटर के साथ छत्रधारी उच्च विद्यालय, दलसिंहसराय चीफ क्यूरेटर डॉ एसबी सिंह, नॉर्थ ईस्ट एवं बिहार बीसीसीआई बिहार क्रिकेट संघ के सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह, पूर्व अंतरराष्ट्रीय अंपायर एल पी वर्मा, डिस्ट्रिक्ट रिप्रेजेंटेटिव बिहार क्रिकेट एसोसिएशन श्री प्रवीण कुमार, पूर्व रणजी खिलाड़ी अशोक पासवान, मीडिया संयोजक बीसीए संतोष कुमार, समस्तीपुर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष हिमांशु शेखर, समस्तीपुर जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव प्रिय रंजन कुमार, दलसिंहसराय क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष जयंत कुमार चौधरी, सचिव सतवंत कुमार चौधरी, ज्योति कुमार सिन्हा, टाउन क्रिकेट क्लब दलसिंहसराय के कप्तान मोहम्मद नवाब, विकास कुमार पंकज, उज्जवल कुमार, श्री बलवंत कुमार चौधरी, प्रियवंत कुमार चौधरी इत्यादि उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!