Home latest टैलेंट सर्च क्रिकेट लीग अंडर-16 का अंतिम ट्रायल कल से पटना में शुरू

टैलेंट सर्च क्रिकेट लीग अंडर-16 का अंतिम ट्रायल कल से पटना में शुरू

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com।पटना।


बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त टैलेंट सर्च क्रिकेट लीग अंडर-16 में भाग लेने के वाले खिलाड़ियों के चयन हेतु अंतिम ट्रायल कल सुबह 8 बजे से ए.बी क्रिकेट एकेडमी वेटनरी कॉलेज ग्राउंड पर शुरू होगा यह जानकारी आयोजन सचिव वर्षा शर्मा ने दी।।


उन्होंने कहा कि वी.के स्पोर्ट्स एकेडमी द्वारा आयोजित इस लीग में चयन हेतु कल से आयोजित होने जा रहे अंतिम ट्रायल में राजधानी समेत राज्य के सभी बचे हुए जिलो के खिलाड़ी जो इस लीग के ट्रायल में हिस्सा नही लिए थे उन्हें भी इस ट्रायल में मौका दिया जाएगा ।

आयोजन अध्यक्ष धीरज कुमार ने कहा कि इस लीग में भाग लेने हेतु खिलाड़ियों का चयन ट्रायल माध्यम से सिवान,भोजपुर, शेखपुरा ज़ोन में किया जा चुका है उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी पहले के ट्रायल में भाग ले चुके है उन्हें यहाँ पर हिस्सा लेने नही दिया जाएगा ,कल से शुरू हो रहे ट्रायल में सिर्फ नवोदित खिलाड़ियो को हो भाग लेने दिया जाएगा।।

सभी खिलाड़ियो को उम्र सत्यापन हेतु आधार कार्ड,अध्ययन स्कूल कार्ड,नगर निगम द्वारा जारी जन्म प्रमाणपत्र, ट्रायल स्थल पर आना होगा। ट्रायल में भाग लेने हेतु कोई शुल्क नही लिया जा रहा है।।

आयोजन सचिव वर्षा शर्मा ने कहा कि जो खिलाड़ी ट्रायल में भाग लेने आएंगे वह अपना प्लयिंग किट लेकर आएंगे और किसी भी खिलाड़ियो को कोई भत्ता नही दिया जाएगा।यह ट्रायल दो दिवसीय है।
टैलेंट सर्च क्रिकेट लीग अंडर-16 के अधिक जानकारी के लिए दिए गए नंबर पर सम्पर्क कर सकते है
मो:-6209705064

Related Articles

error: Content is protected !!