Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ बीसीए बैठक:-अजय नारायण शर्मा का मामला सहित कई महत्वपूर्ण निर्णय हुई देखे पूरी न्यूज़।।

बीसीए बैठक:-अजय नारायण शर्मा का मामला सहित कई महत्वपूर्ण निर्णय हुई देखे पूरी न्यूज़।।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com।पटना।।

क्रिकेट एसोसिएशन की वार्षिक आम सभा की बैठक (एजीएम) 4 मई को नालन्दा में होगी। यह निर्णय एसोसिएशन के सात अप्रैल को आर के भट्टाचार्या रोड स्थित कार्यालय में हुई कमेटी आफ मैनेजमेंट की बैठक में हुई।

इस बैठक की अध्यक्षता बीसीए के अध्यक्ष गोपाल बोहरा ने किया, जबकि संचालन सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह के द्वारा किया गया। इस बैठक में उपाध्यक्ष नवीन जमुआर, कोषाध्यक्ष आनंद कुमार, जिला संघों के प्रतिनिधि प्रवीन कुमार, मीडिया कमेटी के चेयरमैन सह लीगल कमेटी के सदस्य संजीव कुमार मिश्र, टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह और बीसीए के सीईओ सुधीर कुमार झा भी उपस्थित थे।

इस बैठक में इस बैठक में निर्णय हुआ कि पूर्व सचिव पीडीसीए अजय नारायण शर्मा के निलंबन मामले पर एजीएम में विचार किया जाएगा।टैलेंट सर्च U-16 को निबंधित करने के मामले की समीक्षा की गई, कई खिलाड़ियों के द्वारा भेजे गए, पैसे लेने की शिकायत और बीसीए के नियमों के विरुद्ध हो रहे इस टैलेंट सर्च को निबंधित नहीं करने का निर्णय लिया गया।
संतोष तिवारी के द्वारा डीपीएस जूनियर स्कूल क्रिकेट लीग को निबंधित करने के दिए गए आवेदन पर चर्चा करने के बाद उसे अस्वीकृत कर दिया गया।

सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने बताया कि इससे पूर्व भी अंडर 23 तक के 20-20 टूर्नामेंट को अवैध धोषित किया जा चुका है। हेमन ट्राफी के अगले चरण के लिए कार्यक्रम तैयार करने के लिए टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष को निर्देशित किया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!