Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ रणधीर वर्मा अंडर-19 टूर्नामेंट: सीतामढ़ी ने शिवहर को 8 विकेट से हराया

रणधीर वर्मा अंडर-19 टूर्नामेंट: सीतामढ़ी ने शिवहर को 8 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com।पटना।।


बिहार क्रिकेट संघ एवं सारण क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में खेले जा रहे रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट वेस्ट जोन के दूसरे एक दिवसीय मैच में गुरुवार को सीतामढ़ी ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शिवहर को 8 विकेट से हराकर 2 अंक हासिल किया. छपरा के राजेंद्र स्टेडियम में निर्धारित 50 ओवर के मैच में शिवहर टीम के कप्तान टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जो सही साबित नहीं हो सका.

शिवहर की पूरी टीम 37.3 ओवर में महज 127 रनों पर ढेर हो गई. सलामी बल्लेबाज वीरन आर्यन के 39, मुकुल रंजन के 26, अनुराग कुमार के 18, एवं अमन कुमार केे 15 रनोंं के अलावा कोई भी अन्य बल्लेबाज दोहरेे अंक में प्रवेश नहीं कर सका. सीतामढ़ी की ओर से गेंदबाजी करते हुए विनय कुमार ने चार, सौरभ व सनी ने 2-2 एवं विकास व विपुल कृष्णा ने कर्मशः एक-एक विकेट चटकाए.

जवाब मेंं बल्लेबाजी करने उतरी सीतामढ़ी की टीम सलामी बल्लेबाज सन्नी कुमार केे 46, आमिर के 38 एवं सौरभ के 35 रनों की बदौलत 16.4 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 128 रन बना लक्ष्य हासिल कर लिया. शिवहर की ओर से विकास व विपुल कृष्णा ने एक-एक विकेट प्राप्त किया. इस मैच में मोतिहारी के वेद प्रकाश एवं समस्तीपुर के सुभीत कुमार सिंह ने निर्णायक की भूमिका निभाई.
शुक्रवार को वेस्ट चम्पारण और सीतामढ़ी के बीच मैच होगा।

Related Articles