Home latest कॉफी विथ कारण विवाद हार्दिक पांड्या मंगलवार को लोकपाल के सामने पेश हुए,

कॉफी विथ कारण विवाद हार्दिक पांड्या मंगलवार को लोकपाल के सामने पेश हुए,

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com

टीवी चैट शो कॉफी विद करन में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान देने पर घिरे भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के लोकपाल डीके जैन के सामने पेश हुए। इसी विवाद में पांड्या के साथ फंसे सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (KL RAHUL) बुधवार को जैन के सामने हाजिर होंगे। गौरतलब है कि सोमवार एक अप्रैल को लोकपाल ने दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ नोटिस जारी कर अपना पक्ष रखने को कहा था। जस्टिस जैन ने कहा था कि मेरा दोनों खिलाड़ियों का पक्ष जानना जरूरी है। 

चयन  से पहले रिपोर्ट आने की उम्मीद

पांड्या इस समय आइपीएल में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए और राहुल किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के लिए खेल रहे हैं। बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि लोकपाल इस मुद्दे पर प्रशासकों की समिति (सीओए) को विश्व कप (ICC WORLD CUP 2019) टीम चयन के लिए होने वाली चयनकर्ताओं की बैठक से पहले अपनी रिपोर्ट दे देंगे।

मामले में कोई समय सीमा नहीं

अधिकारी ने कहा कि इस मामले में हालांकि ऐसी कोई समय सीमा नहीं है, लेकिन हमें उम्मीद है कि लोकपाल मुंबई में सोमवार को होने वाली चयन समिति की बैठक से पहले अपनी रिपोर्ट सीओए के सामने दाखिल कर देंगे। कोई भी किसी के दिमाग को नहीं पढ़ सकता है, लेकिन सजा गुनाह से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। देखते हैं कि लोकपाल की रिपोर्ट इन दोनों के बारे में क्या कहती है।

Related Articles

error: Content is protected !!