Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ भोजपुर जिला अंडर-19 क्रिकेट टीम के सेलेक्शन प्रक्रिया पर तत्काल रोक लगा देखे ख़बर

Khelbihar.Com।पटना।।

बिहार क्रिकेट में कुछ कब क्या हो जाये कुछ पता नही देखिये आज ही सचिव ने भोजपुर संघ को सस्पेंड किया फिर लोकपाल ने किया आदेश दिया देखे ।।बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के माननीय लोकपाल पूर्व न्यायाधीश जयनंदन सिंह ने भोजपुर जिला अंडर-19 क्रिकेट टीम के सेलेक्शन प्रक्रिया पर तत्काल रोक लगा दी है और टीम के चीफ सेलेक्टर विष्णु शंकर को सशरीर 13 अप्रैल को लोकपाल के सम्मुख उपस्थित होने का आदेश दिया।

bhojpur cricket association (2)

माननीय लोकपाल ने बिहार क्रिकेट संघ के कमेटी ऑफ मैनेजमेंट द्वारा अपने आप को नियम कानून से ऊपर समझते भोजपुर जिला क्रिकेट संघ को निलंबित करने की प्रक्रिया पर नाराजगी जाहिर की।

बिहार क्रिकेट संघ के माननीय लोकपाल ने चीफ सेलेक्टर द्वारा किये गए कार्य को ट्रिव्यूनल विरोधी माना और कहा कि हम आपके क्रिया कलाप के बारे में पटना हाईकोर्ट को भी बतायेंगे।

bhojpur cricket association (1)

गौरतलब है कि माननीय लोकपाल ने अपने नौ अप्रैल के आदेश में कहा था कि भोजपुर जिला अंडर-19 क्रिकेट टीम का सेलेक्शन ट्रायल आरा म्यूनिसिपल एरिया में भोजपुर जिला क्रिकेट संघ की देखरेख में पूर्व रणजी प्लेयर विष्णु शंकर द्वारा की जायेगी। यह सेलेक्शन ट्रायल 12 अप्रैल को होना था। लोकपाल ने यह भी कहा था कि विष्णु शंकर पूरे रिपोर्ट से हमें अवगत करायेंगे।

इस बीच विष्णु शंकर ने अपनी मर्जी से सेलेक्शन ट्रायल के वेन्यू को चेंज कर कुल्हरिया हाईस्कूल कर दिया और इस संबंध में उसने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को पत्र भी लिखा। साथ ही इस बीच बिहार क्रिकेट संघ के सचिव ने भोजपुर जिला क्रिकेट संघ को सस्पेंड करने का आदेश निर्गत कर दिया।

सचिव के आदेश के निकलने के बाद भोजपुर जिला क्रिकेट संघ लोकपाल में गुहार लगाई। लोकपाल ने सुनवाई में इसे काफी गंभीर मामला माना और 13 अप्रैल को पूर्व रणजी प्लेयर विष्णु शंकर को सशरीर उपस्थित होने का आदेश दिया। अपीलकर्ता की ओर राजेश कुमार सिंह और बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की संजीव कुमार मिश्रा ने बहस की।

Related Articles

error: Content is protected !!