Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ लोकपाल ने बीसीए अध्यक्ष को विवाद बाले जिलो को लेकर दिए निर्देश ,देखे क्या निर्देश है

लोकपाल ने बीसीए अध्यक्ष को विवाद बाले जिलो को लेकर दिए निर्देश ,देखे क्या निर्देश है

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com।पटना।।

बिहार क्रिकेट संघ के माननीय लोकपाल न्यायमूर्ति श्री जय नंदन सिंह जी महोदय ने निर्णय देते हुए निर्देशित किया कि जो भी जिला संघों में आपसी विवाद है, और वह बिहार क्रिकेट संघ के पास लंबित है या माननीय लोकपाल के यहां लंबित है, के निपटारे के लिए बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री गोपाल बोहरा जी को अधिकृत करते हुए निर्देशित किया है।।

1. इन विवादित जिलों के अधिकृत प्रतिनिधि का पहचान करना

2. ऐसे जिला के अधिकृत प्रतिनिधि को लिखित सूचित करना कि उनका आम सभा में शामिल होना और उनका मत माननीय लोकपाल के आदेश पर निर्भर करेगा

3. आम सभा में ऐसे अधिकृत प्रतिनिधियों के द्वारा यदि मतदान किया जाता है तो एजेंडा के अनुसार उनका मत को सीलबंद लिफाफे में रखा जाएगा , वहीं एजेंडा मान्य या अमान्य माना जाएगा जिस एजेंडा में मतों का अंतर सीलबंद लिफाफे के मत की संख्या से ज्यादा होगा।

4.आम सभा खत्म होने के 48 घंटे के भीतर अध्यक्ष को सभी एजेंडा पर हुए निर्णय एवं सीलबंद लिफाफे में दी गई मत और अन्य कागजात एक बड़े सीलबंद लिफाफे में बंद कर माननीय लोकपाल महोदय को समर्पित करना है।

5. 14 मई 2019 से प्रतिदिन विवादित जिलों का त्वरित निपटारे के लिए सुनवाई की जाएगी।

खेल की खबरों की जानकारी के लिए खेलबिहार के फेसबुक पेज से जुड़े, लाइक करे पेज को क्लिक करे- http://www.facebook.com/khelbihar24

Related Articles

error: Content is protected !!