Home कबड्ड़ी बिहार सीनियर कबड्ड़ी स्टेट चैंपियनशिप का आयोजन 26 मई से,भाग लेने के लिए देखे

बिहार सीनियर कबड्ड़ी स्टेट चैंपियनशिप का आयोजन 26 मई से,भाग लेने के लिए देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com।पटना।।

कब्बडी एसोसिएशन द्वारा प्रथम सीनियर कबड्ड़ी स्टेट चैंपियनशिप का आयोजन 26 मई से 29 के बीच भोजपुर के हर प्रसाद दस जैन कॉलेज के मैदान परिसर में होने जा रहा है।इसकी जानकारी कब्बडी एसोसिएशन के सचिव मुकेश कुमार ने खेलबिहार को दी है।।

श्री कुमार ने कहा कि इस चैंपियनशिप की आइकॉन एशियन गोल्ड मेडलिस्ट स्किता कुमारी द्वारा इस चैंपियनशिप की घोषणा करवाया गया है ,इस चैंपियनशिप का मुख्य आधार कबड्ड़ी में उताड़ चढ़ाव को देखते हुए हुनहर खिलाड़ियो को तरासने और राज्य स्तर तक पहुचना ही मकसद है ,कबडडी एसोसिएशन के अध्ययन शैलेश कुमार बहुत दिनों से कबड्ड़ी के क्षेत्र में योगदान दे रहे उनके साथ एसोसिएशन के संयुक्त सचिव संतोष कुमार ने भी कबड्ड़ी को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभा रहे है ।।

इस चैंपियनशिप को सफल बनाने के लिए टीएचसीएल प्राइवेट कॉरपरेशान ने हाथ मिलाया है और उन्होंने कहा है कि कब्बडी एसोसिएशन ने एक महत्वपूर्ण काम करने जा रही है इस चैंपियनशिप से गॉव में छुपी प्रतिभा को तरासा जा सकता है और उसे राज्य स्तर तक पहुचाया जा सकता है ।।

अध्यक्ष महोदय बताते है कि बिहार के सभी जिलों के खिलाड़ियो को मौका दिया जाएगा साथ ही इस चैंपियनशिप में रेलवे की टीम भी खेलेगी। आगे उन्होंने कहा कि इसकी बैठक भोजपुर में हुआ जिसमें गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ियो के साथ एसोसिएशन के अध्यक्ष शैलेष कुमार,सचिव मुकेश कुमार,संयुक्त सचिव संतोष कुमार कबड्ड़ी संघ भोजपुर के अध्यक्ष रूपेंद्र मिश्रा सचिव विकाश कुमार ,संजय स्वस्त जी,समेत कई महानतम लोग बैठक में उपस्थित थे।।
कबड्ड़ी सीनियर स्टेट चैंपियनशिप के ज्यादा जानकारी के लिए संपर्क करे :-07808680096

Related Articles