Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ टैलेंट क्रिकेट लीग अंडर-16 :-शेखपुरा जोन में 60 क्रिकेटरों का प्रशिक्षण शुरू देखे वीडियो

टैलेंट क्रिकेट लीग अंडर-16 :-शेखपुरा जोन में 60 क्रिकेटरों का प्रशिक्षण शुरू देखे वीडियो

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com।पटना।।

इस माह के अंत में पटना में शुरू होने वाली टैलेंट क्रिकेट लीग फॉर अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए चयनित क्रिकेटरों का प्रशिक्षण शिविर गुरुवार से शुरू हो गया। शेखपुरा में पहले दिन रणजी खिलाड़ी बंगाल और बिहार से खेल चुके असरफुद्दीन रुस्तम ने क्रिकेटरों को परखा और उन्हें जरूरी निर्देश दिए।

वीकेएस स्पोट्र्स एकेडमी द्वारा ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों से चयनित खिलाडिय़ों के लिए आयोजित हो रही टैलेंट क्रिकेट लीग के पूर्व यह प्रशिक्षण शिविर शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी, रामाधीन महाविद्यालय परिसर में शुरू हुआ है। इस जोन के क्रिकेटरों ने गेंदबाजी, बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण से रणजी क्रिकेटर को प्रभावित करने की कोशिश की। कोच रुस्तम ने चयनित क्रिकेटरों को डेज और फटाफट क्रिकेट के बीच सामंजस्य रखकर आगे बढऩे की नसीहत दी।

देखे वीडियो:-

मैदान पर उतरने से पूर्व उन्हें व्यायाम के फायदे भी बताए। टैलेंट क्रिकेट लीग की सचिव वर्षा शर्मा ने बताया कि तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में क्रिकेटरों के लिए अल्पाहार की व्यवस्था की गई है। रामाधीन महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. कृष्णनंदन प्रसाद और उपप्राचार्य दिवाकर कुमार सिंह ने शिविर में पहुंचकर मौजूद 60 क्रिकेटरों को उच्च स्तर का बताया और उनका हौसला बढ़ाया। आयोजन अध्यक्ष धीरज कुमार ने कहा कि लीग का उद्देश्य प्रतिभावान क्रिकेटरों को राष्ट्रीय मंच प्रदान करना है।

Related Articles

error: Content is protected !!