Home IPL आईपीएल:- राजस्थान ने रहाणे को हटा इस खिलाडी को बनाया कप्तान,देखे पूरी न्यूज़

आईपीएल:- राजस्थान ने रहाणे को हटा इस खिलाडी को बनाया कप्तान,देखे पूरी न्यूज़

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com।जयपुर।।

राजस्थान रॉयल्स टीम ने शनिवार को आईपीएल 2019 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले चौंकाने वाला फैसला लेते हुए अजिंक्य रहाणे को कप्तान पद से हटा दिया। उनकी जगह स्टीव स्मिथ को कप्तान नियुक्त किया गया।

राजस्थान का इस सत्र में अभी तक प्रदर्शन खराब रहा है और इसी के चलते रहाणे को हटाया गया। राजस्थान 8 मैचों में से 2 जीत के साथ सातवें क्रम पर बना हुआ है। राजस्थान के कोच पैडी अप्टन ने पिछले दिनों इस बात के संकेत दिए थे कि रहाणे को कप्तानी से हटाया जा सकता हैं।

Rajasthan Royals@rajasthanroyals

??

Steve Smith will lead us for the remainder of the #VIVOIPL2019. Read more about it here #HallaBol1,3942:57 PM – Apr 20, 2019Twitter Ads info and privacySteve Smith Announced As Captainwww.rajasthanroyals.com317 people are talking about this

रहाणे का खुद का प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने 8 मैचों में 201 रन बनाए हैं। वे इस दौरान एक फिफ्टी ही लगा पाए हैं। जोस बटलर और बेन स्टोक्स अगले सप्ताह विश्व कप की तैयारी के लिए वापस लौटेंगे। स्टीव स्मिथ 1 मई तक राजस्थान रॉयल्स टीम का नेतृत्व संभालते रहेंगे। राजस्थान की टीम उस वक्त तक 6 में से 5 मैच खेल लेगी, इसके चलते उन पर बड़ी जिम्मेदारी रहेगी।

राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट प्रमुख जुबिन भरूचा ने कहा, अजिंक्य सच्चे रॉयल रहेंगे। उन्होंने अपने नेतृत्व में राजस्थान रॉयल्स को पिछले साल प्लेऑफ तक पहुंचाया था। वे टीम के प्रमुख सदस्य बने रहेंगे और टीम प्रबंधन का हिस्सा रहेंगे। वे स्मिथ को सलाह देने के लिए मौजूद रहेंगे। स्मिथ विश्व के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। हमें विश्वास है कि वे टीम को सफलता अवश्य दिलाएंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!