Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ बाँका अंडर-19 कैम्प :- बाँका रेड ने ब्लू को 104 रनों से हराया।।

बाँका अंडर-19 कैम्प :- बाँका रेड ने ब्लू को 104 रनों से हराया।।

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com।बांका।।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा खगड़िया जिला क्रिकेट मैदान में आयोजित लड़कों का पूरवी क्षेत्र अंडर – 19 क्रिकेट मैच के लिए बाँका जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा चयनित खिलाड़ीयों का चार दिवसिय कैम्प स्थानीय आर.एम.के.स्कूल के मैदान पर लगाया गया है, एसोसिएशन द्वारा चयनित 25 खिलाड़ीयो को दो ग्रुपों बाँका रेड एवं बाँका ब्लू में बाँटकर मैच का आयोजन किया गया।

मैंच शुभारंभ होने से पहले बाँका क्रिकेट संघ के मुख्य चयनकर्ता कन्हैया प्रसाद चौहान एवं बाँका जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव चंदन चौधरी ने दोनो टीमों के खिलाड़ीयों से परीचय प्राप्त किया और बल्ले से गेंद को मारकर मैच का बिधीवत ऊदघाटन किया।
टॉस जीतकर बाँका ब्लू के कप्तान इस्तियाक आलम ने फिल्डिंग का फैसला लिया।बाँका रेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निरधारित 30 ओवरों में 9 विकेट खोकर 206 रन बनाया,जिसमें अमित (जुनियर) ने नावाद 55 रन और अमन ने 41रन बनाया। बाँका ब्लू की ओर से कप्तान इस्तियाक ने 46 रन देकर 5 विकेट लिया।

जबावी पारी खेलने को उतरी बाँका ब्लू की टीम मात्र 98 रनों पर ही सिमट गयी।इसमें कप्तान इस्तियाक ने सरवाधिक नावाद 46 रन बनाया।जबकी रेड टीम के विश्वजीत ने 14 रन देकर 4 विकेट और जय आर्यण ने 8 रन देकर 3 विकेट प्राप्त किया।
सरफराज और आशीष ने अम्पायरिंग में जबकी छोटू ने स्कोरिंग में सराहणीय योगदान दिया।इस मौके पर मिलन कुमार,नीरज कुमार, क्षितीज,हर्ष,किशुन आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे। के.पी.चौहान,बाँका(बिहार)।

Related Articles

error: Content is protected !!