Home पटना क्रिकेट टैलेंट क्रिकेट लीग अंडर-16 का महासंग्राम 14 मई शुरू,देखे पूरी न्यूज़

टैलेंट क्रिकेट लीग अंडर-16 का महासंग्राम 14 मई शुरू,देखे पूरी न्यूज़

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com।पटना।।

टैलेंट क्रिकेट लीग अंडर-16 का आयोजन आगामी 14 मई से संजय गांधी स्टेटियम गर्दनीबाग पटना में होने जा रहा है इसकी जानकारी आयोजन सचिव वर्षा शर्मा ने दी है ।। वी.के.एस स्पोर्ट्स एकेडमी के बैनर तले आयोजित होने जा रहे इस लीग में 16 टीमो के ओर से खेलने वाले सभी खिलाड़ियों का चयन कर लिया गया है ।बिहार क्रिकेट संघ के निर्देशानुसार इस लीग के सभी मैच आयोजित किए जाएंगे ।।

आयोजन सचिव वर्षा शर्मा   

आगे उन्होंने ने बताया कि प्रत्येक मैच के दौरान बिहार क्रिकेट संघ के पर्यवेक्षक मौजूद रहेंगे और सभी मैच का स्कोरर सहित बिहार क्रिकेट संघ को उपलब्ध करा दिया जाएगा।।

आयोजन सचिव ने आगे कहा कि इस लीग को सफल बनाने के लिए सभी प्रकार की तैयारी की जा रही है मैचों के संचालन स्टेट पैनल के अम्पायर करेंगे । टैलेंट क्रिकेट में खेलने वाले टीमो के नामों का चयन कर लिया गया है सभी चयनित खिलाड़ियो को इन्ही 16 टीमो में खेलने का मौका मिलेगा। लीग में खेलने वाले टीमो के नाम इस प्रकार से है:-

16 टीमो के नाम और टीम लोगो

आगे बताया कि सभी टीमो के खिलाड़ियो को आकर्षक ट्रेस उपलब्ध कराया जाएगा ।इस लीग के माध्यम से ग्रामीण और अर्दशहरी खिलाड़ियो को राष्ट्रीय पहचान दिलाना है।।उन्होंने ने आगे की जानकारी देते हुए बताया कि इस लीग के समाप्ति के उपरांत उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का चयन वी.के.एस स्पोर्ट्स एकेडमी के टीम के लिए किया जाएगा तथा चयनित खिलाड़ियो को एकेडमी में प्रशिक्षित कर देश के विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित होने वाले क्रिकेट प्रतियोगिता में वी.के.एस स्पोर्ट्स एकेडमी टीम से खेलने को मौका दिया जाएगा।।

Related Articles

error: Content is protected !!