Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ हेमन ट्रॉफी सुपर लीग में कैमूर ने नालंदा को 7 विकेट से हराया।।

हेमन ट्रॉफी सुपर लीग में कैमूर ने नालंदा को 7 विकेट से हराया।।

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com।भागलपुर।।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित हेमन ट्रॉफी के सुपर लीग में शुक्रवार को सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में कैमूर और नालंदा के बीच मैच खेला गया जिसमे कैमूर ने नालंदा को 7 विकेट से हरा दिया।।

दो दिन खेले जाने वाले इस मैच के पहले दिन नालंदा की टीम ने निर्धारित 60 ओवर में 59.5 ओवर खेलकर 10 विकेट खोकर 239 रन बनाए। वहीं बल्लेबाजी करने के लिए उतरी कैमूर की टीम पहले दिन 30 ओवर खेलकर 2 विकेट के नुकसान पर 95 बना चुकी थी। कैमूर की ओर से बल्लेबाजी में विकास ने नाबाद 54 और अर्जुन ने नाबाद 13 रन बनाकर खेल रहे थे।।

शुक्रवार को इसके आगे खेलते हुए कैमूर टीम 60 ओवर में 259 रन 8 विकेट पर बनाए, गुपिल राय 65रन और विकाश मोहन 59रन का अर्दश्तक रहा,अलीज़म आलम 36 ,सुफियान आलम 37 रन बनाए।।गेंदबाजी में नालंदा के रश्मिकांत और मनीष को 2-2 ,अजित,अर्णव सौरव को 1-1विकेट मिला।।कैमूर ने नालंदा पर 20 रनों के लीड बनाया पहले पारी में ।।

नालंदा दूसरी पारी में 30 ओवर में 162 रन बनाई जिसमे पर कैमूर के लिए ये लक्ष्य बहुत ही आसान सा था कैमूर की टीम के पास पहले पारी के 20 रन लीड थे जिससे कैमूर को सिर्फ 143 रन ही बनाने थे जीतने के लिए ।।कैमूर की टीम सिर्फ 18 ओवर में 3 विकेट खो कर लक्ष्य हासिल कर लिया और इस मुकाबले को 7 विकेट से जीत लिया।।

Related Articles

error: Content is protected !!