Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ बीसीए के कमेटी ऑफ़ मनेजमेंट की बैठक समपन्न,वार्षिक आम सभा अब 25 मई को

बीसीए के कमेटी ऑफ़ मनेजमेंट की बैठक समपन्न,वार्षिक आम सभा अब 25 मई को

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com।पटना।।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन कार्यालय में शनिवार को हुई कमेटी ऑफ़ मनेजमेंट की बैठक में वार्षिक आम सभा की तिथि को विस्तारित कर दिया गया है । अब यह बैठक 4 मई की जगह 25 मई को आयोजित किया जायेगा ।

इस बैठक में वर्ष 2018 – 19 के लेख को प्रस्तुत किया गया , जबकि सचिव का वार्षिक प्रतिवेदन पर विचार करते हुए आग सशा में प्रस्तुत करने का निर्णय लिया गया । विहार क्रिकेट एसिसिएशन के सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने बताया की लोक सभा चुनाव को लेकर अनेक जिला संघो के द्वारा आवागमन में असुविधा होने को कारण बता कर वार्षिक आम सभा की तिथि को बढ़ाने का आग्रह किया गया था , जिस पर सर्व सम्मति से विचार करते हुए वार्षिक आग सभा को 25 को पूर्व निर्धारित स्थान नालंदा में ही कराने का निर्णय लिया गया है ।

सचिव ने बताया की कमेटी ऑफ़ मनेजमेंट की बैठक में 07 . 04 . 2019 की बैठक में हुए निर्णयों को सष्ट किया गया । इस बैठक में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की चल रही घरेलू टूर्नामेंट की समीक्षा टूर्नामेंट कमेटी द्वारा प्रस्तुत रिपोर्ट के आधार पर की गयी और टूर्नामेंट कमेटी को अंडर – 14 , अंडर – 16 , अंडर – 23 और गहिलाओं के घरेलू टूर्नामेंट के कार्यक्रम तैयार कर प्रस्तुत करने का निर्देश दिया गया ।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष गोपाल बोहरा ने बताया कि जो राशि बीसीसीआई ने भेजी है उसे अभी खर्च नहीं किया जायेगा । बीसीसीआई द्वारा आवश्यक निर्देश मिलने के बाद प्लानिंग बनाई जायेगी । जिला संबंधी मामले पर गोपाल बोहरा ने कहा कि लोकपाल ने सारे मामले को मेरे पारा भेजा है । उन्होंने सोमवार को रांबंधित जिलों को कागजात भेजे जायेंगे ।

इस बैठक की अध्यक्षता बीसीए के अध्यक्ष गोपाल बोहरा ने की जबकि संचालन बीसीए के सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने किया । इस बैठक में बीसीए के उपाध्यक्ष नवीन जमुआर , कोषाध्यक्ष आनंद कुमार , कमेटी ऑफ़ मनेजमेंट के सदस्य प्रवीन कुमार , बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया कमेटी के चेयरमैन राह लीगल एडवाइजर संजीव कुमार मिश्र , बीसीए के सीईओ सुधीर कुमार झा उपस्थित थे ।

Related Articles