Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ नालंदा क्रिकेट:-टीम से बाहर किए जाने पर सौरव ने क्रिकेट से लिया संन्यास,क्लिक कर देखे

Khelbihar.com।नालंदा।।

नालंदा जिला जिसकी कप्तानी में बिहार क्रिकेट संघ के सबसे बड़े घरेलू टूर्नामेंट हेमन ट्रॉफी में जॉन चैंपियन बनी उससे सिर्फ कप्तानी ही नही बल्कि इस टीम से ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया हेमन ट्रॉफी सुपर लीग के लिए घोषित टीम की कप्तानी छिनने और टीम से बाहर किये जाने से आहत नालंदा जिला के सीनियर क्रिकेटर सौरभ वर्मा ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है । ऐसा उन्होंने अपने फेसबुक आईडी से इसकी घोषणा की है।।

सौरभ वर्मा को कल(28अप्रैल) को नालंदा जिला टीम हेमन ट्रॉफी के सुपर लीग मुकाबले के लिए घोषित टीम में जगह नहीं दी गई है आपको बता दे कि हेमन ट्रॉफी सुपर लीग के एक मैच में नालंदा टीम को हार का सामना करना पड़ा है, उन्होंने अपने फेसबुक से पोस्ट में लिखा है कि मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है ।

उन्होंने लिखा है कि मेरे पैरेंटस जैसे अरविंद सर जिनके कारण आज मैं इस मुकाम पर पहुंचा उन्होंने मेरा काफी सम्मान किया । घर जैसा प्यार मिला गेरे गुरू जैसे पिंटू भैया , अजय भैया , अखिलेश भैया जिनसे बहुत कुछ सीखा और मेरे नालंदा स्पोर्टिंग क्लब के सारे प्लेयर भाई से जो यार , सम्मान , इज्जत मिला वो हमेशा पूरी जिंदगी याद रहेगी । मेरे सबसे करीव सुमन , टिट्र को सपोर्ट के लिए थैक्स ।

सौरव अपने फेसबुक में पोस्ट किया।।

सौरभ वर्मा ने कहा कि मैंने क्या गलती की जो यह सजा हमारे जिला संघ ने हमें दी , पता नहीं चल पा रहा है आगे कहा कि मैंने इस साल भी बेहतर प्रदर्शन किया मैंने अपने जिला का नाम राज्य स्तर पर रौशन किया और हेमन ट्रॉफी में हमारे नेतृत्व में जॉन चैंपियन भी बना,मैं बिहार सरकार द्वारा आयोजित होने वाले सीके नायडू और वीनू मांकड़ क्रिकेट टूर्नामेंट में में राज्य टीम का हिस्सा रहा मैंने दो बार राज्य टीम की कमान संभाली ,सुपर लीग के एक मैच में हार मिली है । अभी मैच बाकी थे और मैं टीम से बाहर हो गया । कोई बताया भी नहीं कि मैं क्यों बाहर किया गया खैर कोई बात नहीं । मेरा किसी से गिला शिकवा और शिकायत नहीं है।।
उपयुक्त जानकारी खेलबिहार को सौरव वर्मा के फ़ेसबुक पोस्ट से मिली है।।

Related Articles

error: Content is protected !!