Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ हेमन सुपर लीग:-मंगल महरूर के शतक 121 रन,नालंदा पर बोर्ड एल्वेन का 75 रनों का बढ़त,

हेमन सुपर लीग:-मंगल महरूर के शतक 121 रन,नालंदा पर बोर्ड एल्वेन का 75 रनों का बढ़त,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com।भागलपुर।।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित हेमन ट्रॉफी के सुपर लीग में मंगलवार को सैडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे बोर्ड एल्वेन बनाम नालंदा के मैच में ।

टॉस नालंदा ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया कप्तान के इस निर्णय को नालंदा के गेंदबाजों ने सही साबित करते हुए बोर्ड एल्वेन को 167 रनों पर रोक दिया जिसमे अकेले मंगल महरूर ने शानदार 121 रन की पारी खेली।। नालंदा की ओर से गेंदबाजी में अजीत यादव ने 4 विकेट लिये और रश्मिकांत ने 2 विकेट चटकाए।

नालंदा टीम ने पहले पारी में सिर्फ 92 रनों पर ऑल आउट हो गयी, अर्णव ने सर्वाधिक 26 रन बनाए। बोर्ड इलेवन की ओर से गेंदबाजी में शब्बीर खान ने 8 ओवर में 27 रन देकर 4 विकेट,कप्तान आशुतोष अमन 21 रन दिए और 3 महत्वपूर्ण विकेट झटके। मंगल मेहरू और विवेक ने एक – एक विकेट लिए।

इस तरह बोर्ड एल्वेन ने नालंदा पर 75 रनों की बढ़त बना ली है बुधवार को खेले जाने मुकाबले में दोनों टीम को 30-30 ओवर खेलने को दिया जाएगा।।

मौके पर डॉ . आनंद मिश्रा , सुबीर मुखर्जी , अमरेश कुमार , जगदीश शर्मा , डॉ . जयशंकर ठाकुर , बैद्यनाथ मिश्रा , करूण सिंह , कुणाल , बंटी , रक्षण , अमन आदि उपस्थित थे । वहीं निर्णायक की भूमिका आशीष सिन्हा ( पटना ) और वेद प्रकाश ( मोतीहारी ) ने , स्कोरर की भूमिका धर्मजय ने निभाई ।

Related Articles