Khelbihar.Com

Bhagalpur। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित हेमन ट्रॉफी के सुपर लीग में बुधवार को सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन ने नालंदा को 156 रनों से हरा दिया।

पहली पारी में 75 रनों की बढ़त लेने वाली बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की टीम ने 30 ओवर की दूसरी पारी में Jसभी ओवर खेलकर 3 विकेट के नुकसान पर 203 रन बनाए और नालंदा के सामने 279 रनों का लक्ष्य दिया। बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की ओर से बल्लेबाजी में पहले पारी में शतक जड़ने वाले मंगल मेहरू ने 65 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं टीम के मो. रहमतुल्ला ने नबाद 51 रन और केशव कुमार ने नबाद 38 रन बनाए। नालंदा की ओर से गेंदबाजी में अंकित ने दो विकेट चटकाए।

279 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नालंदा की टीम अपनी दूसरी पारी में 29.5 ओवर में 122 रनों पर ऑल आउट हो गई। नालंदा की ओर से बल्लेबाजी में अर्णव ने सर्वाधिक 34 रन बनाए। वहीं बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की ओर से गेंदबाजी में शब्बीर खान ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5.5 ओवर में 12 रन देकर पांच महत्वपूर्ण विकेट झटके। कप्तान आशुतोष अमन ने 2 विकेट, केशव ने भी दो विकेट लिये।

गुरुवार को भागलपुर का मुकाबला सारण से होगा। मौके पर निर्णायक की भूमिका आशीष सिन्हा (पटना) और वेद प्रकाश (मोतीहारी) ने, स्कोरर की भूमिका धर्मजय ने निभाई।