Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ अंडर-19:-ईस्ट जोन पूल ए चैंपियन बनी खगड़िया।

अंडर-19:-ईस्ट जोन पूल ए चैंपियन बनी खगड़िया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

खगड़िया । बिहार राज्य क्रिकेट एसोशिएशन के तत्वावधान में खगड़िया जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित रणधीर वर्मा अंडर – 19 अंतर जिला क्रिकेट क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतर्गत शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में खगड़िया ने जमुई को छह विकेट से पराजित किया । बेहतर रनरेट के आधार पर ईस्ट जोन के पूल ए में खगड़िया ने पूल चैंपियन बना।।

टॉस हार कर जमुई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 47 . 4 ओवर में पूरी विकेट खोकर 160 रन बनाये । जिसमे प्रिंस कुमार ने 92 गेंद म , 52 , संदीप रावत ने 50 गेंद में 30 रन बनाये । कृष्णा अर्क ने 8 . 2 ओवर में 2 मेडन ने 19 रन देकर तीन , कुंदन ने 8 ओवर में 31 रन देकर दो विकेट लिया और कुणाल ने 8 ओवर में 18 रन देकर दो विकेट लिया ।

जवाब में खगड़िया ने 26 . 4 ओवर में यह मैच छह विकेट से जीत लिया । अमित कुमार ने 68 गेंद में नाबाद 64 , बलविंदर ने 52 गेंद में 47 रन बनाये । कार्तिकेय ने 7 गेंद में नाबाद 14 रन बनाये । प्रिंस , पवन , सुमन और अमित पासवान ने एक – एक विकेट लिये । मैच में अंपायर प्रणव भारती और सुमित कुमार सिंह थे ।

ईस्ट जोन के पूल के चैंपियन के लिए दोदिवसीय मुकाबला पांच आई से खगड़िया में शुरू होगा जिसमें मेजबान टीम के सामने [ र्णिया की टीम होगी ।

Related Articles

error: Content is protected !!