Home अंडर-16 ईस्ट चम्पारण कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की अतिआवश्यक बैठक में हुए अंडर-16,14 और अंडर-23 के लिए महत्वपूर्ण फैसला

ईस्ट चम्पारण कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की अतिआवश्यक बैठक में हुए अंडर-16,14 और अंडर-23 के लिए महत्वपूर्ण फैसला

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com

शनिवार को ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की अतिआवश्यक बैठक स्थानीय चित्रमन्दिर कैंपस में अवस्थित संघ कार्यालय में हुई।बैठक के उपरांत प्रेस-वार्ता करते हुए ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव सह चेयरमैन, क्रिकेट डेवलोपमेन्ट कमिटी वेस्ट जोन श्री ज्ञानेश्वर गौतम ने बताया कि बीसीए के अंतर्गत होने वाले U-14 व U-16 श्यामल सिन्हा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 10 जून से होगा।

चुनाव होने के कारण वेस्ट जोन के मैच जो गोपालगंज व बेतिया में होंगे वे 15 जून से शुरू होंगे।गोपालगंज में सारण,गोपालगंज व सिवान की टीम जबकि बेतिया में ईस्ट चम्पारण, वेस्ट चम्पारण, शिवहर व सीतामढ़ी की टीम भाग लेंगी। 15 सदस्यीय टीम में U-16 से 9 व U-14 से 6 खिलाड़ी का चयन होगा।मैच खेलने वाले 11 खिलाड़ियो में U-14 से 4 व U-16 से 7 खिलाड़ियो को टीम में रखना अनिवार्य हैं।साथ ही श्री गौतम ने बताया कि U-14 के खिलाड़ियों का जन्मतिथि 01-09-2005 व U-16 के खिलाड़ियो का जन्मतिथि 01-09-2003 के बाद का होना जरूरी हैं।

श्री गौतम ने बताया कि बिहार U-23 के टीम के लिए जोनल ट्रायल 17 व 18 जून को मोतिहारी में होगा।श्री गौतम को इस ट्रायल के लिए कन्वेनर बीसीए के द्वारा नियुक्त किया गया हैं।चयनकर्ताओं की घोषणा बीसीए के द्वारा बाद में की जाएंगी।श्री गौतम के द्वारा यह भी जानकारी दी गई कि बीसीए के द्वारा आयोजित सुनैना वर्मा महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का ट्रायल 7-8 जून को दलसिंहसराय में होगा।

इस मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,संयुक्त सचिव प्रदीप न.शर्मा,मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन इत्यादि उपस्थित रहे।यह जानकारी प्रतेश रंजन,मीडिया प्रभारी, ईस्ट चम्पा. डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन।

Related Articles

error: Content is protected !!