Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ हेमन ट्रॉफी 2nd Semifinals:-सचिन के शानदार नाबाद शतक 113*रनों से,भागलपुर पहले दिन मजबूत।।

हेमन ट्रॉफी 2nd Semifinals:-सचिन के शानदार नाबाद शतक 113*रनों से,भागलपुर पहले दिन मजबूत।।

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com

भागलपुर :।। सचिन कुमार के नाबाद 113 रनों की शानदार पारी की बदौलत भागलपुर ने हेमन ट्रॉफी के सुपर लीग के दूसरे सेमीफाइनल में कैमूर की टीम के खिलाफ 288 रनों का विशाल लक्ष्य दिया है। सचिन ने अपनी शतकीय पारी में एक छक्का और 6 चौके लगाए।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित हेमन ट्रॉफी सुपर लीग में मंगलवार को सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में दूसरा सेमीफाइनल भागलपुर और कैमूर के बीच खेला जा रहा है। भागलपुर ने टाॅस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। भागलपुर की टीम ने निर्धारित 60 ओवर की पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 288 रन बनाए। भागलपुर की ओर से बल्लेबाजी में शतक जड़ने वाले सचिन के अलावा आनंद ने 47 रन, शेखर आनंद ने 40 रनों की पारी खेली। कैमूर की ओर से गेंदबाजी में रेहान खान ने 8 ओवर में दो मेडन देकर 27 रन दिए और एक विकेट लिये। विशाल दास, विकास पटेल, सुफियान आलम, धनेश ने भी एक-एक विकेट लिये।

वहीं निर्धारित 60 ओवर की पहली पारी में से 30 ओवर खेलने उतरी कैमूर की टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 125 रन बना लिए हैं। कैमूर की ओर से बल्लेबाजी में जयंत सिंह ने सर्वाधिक 35 रन बनाए। गुपिल राय नबाद 29 रन और विवेक मोहन नबाद 18 रन बनाकर क्रिच पर डटे हुए हैं। भागलपुर की ओर से गेंदबाजी में भानु ने 4.5 ओवर में 20 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट लिये। अभिषेक और सूर्यवंश ने एक-एक विकेट लिये।

बुधवार को कैमूर की टीम पहली पारी की बचे 30 ओवर खेलने उतरेगी। इसके बाद भागलपुर की टीम निर्धारित 30 ओवर की दूसरी पारी खेलने के लिए उतरेगी और कैमूर की टीम को भी निर्धारित 30 ओवर की दूसरी पारी खेलनी होगी।

मैच में निर्णायक की भूमिका आशीष सिन्हा (पटना) और वेद प्रकाश (मोतिहारी) ने की। स्कोरर धर्मजंय, कॉमेंटेटर संजीव चौधरी और नवल जी थे। मौके पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव डॉ. आनंद मिश्रा, बीसीए के मैच कन्वेनर सुबीर मुखर्जी, अमरेश कुमार, जगदीश शर्मा, डॉ. जयशंकर ठाकुर, बैद्यनाथ मिश्रा, कुणाल, अमन, रक्षेण, बंटी, संजय आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!