Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ हेमन ट्रॉफी फाइनल:-दूसरे दिन मंगल महरूर के दोहरे शतक से बोर्ड एल्वेन को 303 रनों की बढ़त।।

हेमन ट्रॉफी फाइनल:-दूसरे दिन मंगल महरूर के दोहरे शतक से बोर्ड एल्वेन को 303 रनों की बढ़त।।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

भागलपुर।। मंगल मेहरू के नाबाद 243 रनों की बदौलत बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन ने हेमन ट्रॉफी सुपर लीग के फाइनल मैच में दूसरे दिन भी अपना दबदबा कायम रखा। मंगल ने अपने इस दोहरे शतक में 4 छक्के और 29 चौके लगाए। इसी के साथ बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन ने पहली पारी में भागलपुर पर 303 रनों की बढ़त बना ली।

सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार को मैच के दूसरे दिन 199 से आगे खेलते हुए बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की टीम 94.1 ओवर में 439 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की ओर से बल्लेबाजी में दोहरा शतक जड़ने वाले मंगल मेहरू के अलावा केशव कुमार ने 90 रनों की पारी खेली।

गेंदबाजी में भागलपुर की ओर से 31.1 ओवर में 128 रन देकर 4 विकेट लिये। सचिन और आमिर ने तीन-तीन विकेट लिये। 303 रनों की बढ़त तोड़ने के लिए उतरी भागलपुर की टीम अपनी दूसरी पारी में 34 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 101 रन बना चुकी है। भागलपुर की ओर से बल्लेबाजी में बासुकीनाथ ने 23 रन, आनंद ने 23 रन बनाए। आमिर और फैजी विकेट पर डटे हुए हैं। बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की ओर से गेंदबाजी में शब्बीर खान ने 7 ओवर में 35 रन देकर 2 विकेट लिये। कुंदन ने 6 ओवर में 12 रन देकर 2 विकेट लिये। कप्तान आशुतोष अमन ने 11 ओवर में 11 रन देकर 1 विकेट लिये। रविवार को मैच का तीसरा दिन खेला जाएगा।

मौके पर भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव डॉ. आनंद मिश्रा, बीसीए के मैच कन्वेनर सुबीर मुखर्जी, अमरेश कुमार, फारूक आजम, जगदीश शर्मा, डाॅ. जयशंकर ठाकुर, बैद्यनाथ मिश्रा, गुड्डू जी, करूण सिंह आदि मौजूद थे। मैच में निर्णायक की भूमिका आशीष सिन्हा (पटना), वेद प्रकाश (मोतिहारी) ने निभाई। स्कोरर धर्मजंय, कॉमेंटेटर संजीव चौधरी और नवल जी थे।

Related Articles

error: Content is protected !!