Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ भागलपुर को एक पारी और 91 रनों से हरा बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन बना हेमन ट्रॉफी विजेता।।क्लिक कर देखें।

भागलपुर को एक पारी और 91 रनों से हरा बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन बना हेमन ट्रॉफी विजेता।।क्लिक कर देखें।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

भागलपुर।।बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित हेमन ट्रॉफी सुपर लीग के फाइनल में रविवार को सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन ने भागलपुर को 91 रन और एक पारी से पराजित कर दिया।

बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन ने पहली पारी में 439 रन बनाकर 303 रनों की भागलपुर पर बढ़त बनाई। दूसरी पारी खेलने उतरी भागलपुर की टीम 59.4 ओवर में 212 रन पर ऑल आउट हो गई। भागलपुर की ओर से बल्लेबाजी में सूर्यवंश ने 10 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 56 रनों की शानदार पारी खेली। आमिर ने 28 रन बनाए। बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की ओर से गेंदबाजी में कुंदन शर्मा ने 6 ओवर में चार मेडन और 41 रन देकर 5 विकेट लिये। शब्बीर खान ने 12 ओवर में 2 मेडन और 57 रन देकर 3 विकेट लिये। कप्तान आशुतोष अमन और विवेक ने एक-एक विकेट लिये।

बोर्ड एल्वेन की टीम हेमन ट्रॉफी विजेता बनी।।

हेमन ट्रॉफी का खिताब जीतने वाली बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन टीम को विनिंग ट्राॅफी और उपविजेता रही भागलपुर टीम को रनर ट्रॉफी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव सुनील कुमार सिंह, भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष नरेंद्र शंकर सहाय और वरीय जिला समादेष्टा त्रिलोकनाथ झा ने संयुक्त रूप से प्रदान किया।

उप विजेता टीम भागलपुर ट्रॉफी के साथ।

वहीं दोनों टीमों के खिलाड़ियों से शिक्षाविद संजय चौहान ने परिचय प्राप्त किया। मंच का संचालन भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव डाॅ. आनंद मिश्रा ने किया। मौके पर बीसीए के मैच कन्वेनर सुबीर मुखर्जी, अमरेश कुमार, फारूक आजम, जगदीश शर्मा, डॉ. जयशंकर ठाकुर, बैद्यनाथ मिश्रा, गुड्डू पांडे, गुंजन सिंह, करूण सिंह आदि थे। मैच में निर्णायक की भूमिका आशीष सिन्हा (पटना) और वेद प्रकाश (मोतिहारी) ने निभाई। स्कॉरर धर्मजंय, कॉमेंटेटर संजीव चौधरी और नवल जी थे।

Related Articles

error: Content is protected !!