Home IPL IPL में खिलाड़ियो को आराम नही देने पर हुआ विवाद,देखे रोहित ने क्या दिया जबाब?

IPL में खिलाड़ियो को आराम नही देने पर हुआ विवाद,देखे रोहित ने क्या दिया जबाब?

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com

हैदराबाद।।इस बात को लेकर काफी विवाद हो चुका है कि विश्व कप 2019 से पहले दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों को आईपीएल से आराम क्यों नहीं दिया गया। क्या आईपीएल की थकान का असर उन पर इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में नहीं दिखेगा? आईपीएल फाइनल से ठीक पहले इस मुद्दे पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। विश्व कप से पहले खिलाड़ियों के कार्यभार प्रबंधन को लेकर उठ रहे सवालों को खारिज करते हुए शनिवार को मुंबई इंडियंस कप्तान रोहित शर्मा ने क्या कुछ कहा, आइए जानते हैं।

रोहित शर्मा ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) बडे टूर्नामेंट से पहले खुद को आंकने का मौका देता है। रविवार को खेले जाने वाले आईपीएल फाइनल से पहले मीडिया से मुखातिब हुए रोहित ने कहा कि लगभग दो महीने तक चले टूर्नामेंट में उन्होंने हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों को अपना कार्यभार खुद तय करने के लिए छोड़ दिया था।

भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा ने कहा, ‘हमने टूर्नामेंट की शुरुआत में कहा था कि हम हर खिलाड़ी का आकलन करेंगे और देखेंगे कि टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के दौरान वे अपने शरीर के बारे में कैसा महसूस करते हैं। यह उनके लिए व्यक्तिगत चीज की तरह है।’ उन्होंने कहा कि आईपीएल ने हार्दिक पांड्या को लय में आने में मदद की।

Related Articles

error: Content is protected !!