बिहार क्रिकेट न्यूज़

विराट कोहली ने बताया आखिर क्यों रिषभ पंत की जगह दिनेश कार्तिक को टीम में चुना।।

Khelbihar.com

आने वाले एक हफ्ते में भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट विश्व कप के लिए इंग्लैंड रवाना हो जाएगी, लेकिन अब भी एक सवाल करोड़ों भारतीय क्रिकेट के समर्थकों के ज़हन में घूम रहा है कि आखिर क्योंकि रिषभ पंत की जगह दिनेश कार्तिक को विश्वकप की टीम में लिया गया।

इस सवाल का जवाब अब खुद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने दे दिया है। विराट कोहली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि दिनेश कार्तिक दबाव से टीम इंडिया को अपने अनुभव की वजह से निकाल सकते हैं। इसलिए युवा रिषभ पंत को दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज के लिए वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया है।

विराट कोहली ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, ”दबाव की स्थिति में उसने खुद को साबित करके दिखाया है, उनके पास अनुभव है। भगवान ना करें धोनी को कुछ होता है तो फिर कार्तिक विकेटों के पीछे भी उतना ही काम आएंगे। बतौर फिनिशर भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है।” साथ ही विराट ने कहा कि इन सभी वजहों से विश्वकप को ध्यान में रखते हुए हमने कार्तिक को चुना।

Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़ भारत के विश्वाशी न्यूज़ पोर्टलों में से एक तथा भारत के हर छोटे से बड़े राज्यों की खबरों को प्रमुख्ता से आपलोगो तक पहुंचाने वाला डिजीटल मीडिया। अगर आप अपने बिजनस का विज्ञापन या खेल की खबर जैसे प्रैक्टिस मैच , टूर्नामेंट या कोई भी खबर हो आप हमे देना चाहते है तो Whatsapp करे :-9123473681 पर या ईमेल करे :-khelbihar24@gmail.com .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *