Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ अंडर-19 ज़ोनल :-मुजफ्फरपुर ने सीवान को चार विकेट से हराया।।

अंडर-19 ज़ोनल :-मुजफ्फरपुर ने सीवान को चार विकेट से हराया।।

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com

खगड़िया । खगड़िया जिला क्रिकेट संघ की मेजबानी में चल रही रणधीर वर्मा अंडर – 19 जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को खेले गए मैच में मुजफ्फरपुर ने सीवान को चार विकेट से हरा दिया।

जिला के संसारपुर के टर्फ विकेट पर खेले गए इस मैच में टॉस मुजफ्फरपुर ने जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया।। पहले बैटिंग करते हुए सिवान की टीम का 35 . 1 ओवर में सभी विकेट खोकर सिर्फ 70 रन ही बना सकी।जिसमे गौरव ने 22 , आरिफ रिजवान ने नाबाद 22 और इरशाद अली ने 12 रन बनाये।। मुजफ्फरपुर की ओर से तुषार को 1, मोहित कुमार और रौशन दो- दो विकेट चटकाये

जवाब में मुजफ्फरपुर ने छोटे से लक्ष्य का पीछा करती हुई मुजफरपुर के पांच बल्लेबाज 20 रन पर छह बल्लेबाज सोनू ( 4 रन ) , सत्यग ( 8 रन ) , शिवग कुगार ( 2 । रन ) , शुभम कुमार ( 0 ) , प्रियांशु राज ( 1 ) तुषार अमर ( 0 ) पवेलियन लौट गए थे । इस ढहती पारी को भरत और रौशन ने संभाला और टीम को 24 . 1 ओवर में जीत दिला दी । मुजफ्फरपुर ने 24 . 1 ओवर में 74 रन बना कर जीत ली । भरत कुमार ने नाबाद 16 और । रोशन कुमार ने एक चोका व दो छक्का की मदद से 27 रन बनाये ।

सीवान की ओर से इरशाद अली ने 8 . 1 ओवर में 19 रन देकर चार , विशाल सिंह ने 34 रन देकर एक और आरिफ रिजवान ने 8 रन देकर एक विकेट चटकाये । मुजफ्फरपुर के रौशन को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया ।

Related Articles

error: Content is protected !!