Home अंतर्राष्ट्रीय मैच कुंबले की भविष्यवाणी वर्ल्डकप में यह टीम खेलेंगी सेमीफाइनल ? क्लिक कर पढ़े।

कुंबले की भविष्यवाणी वर्ल्डकप में यह टीम खेलेंगी सेमीफाइनल ? क्लिक कर पढ़े।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

न्यू दिल्ली।। ऑस्ट्रेलियाई टीम में स्मिथ और वार्नर की वापसी के बाद भारत के पूर्व टेस्ट कप्तान अनिल कुंबले का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी निश्चित रूप से वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाएंगे.

कुंबले ने कहा, “ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने हमेशा विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन किया है और उनके पास एक अच्छी मजबूत टीम है. वे इंग्लैंड की परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानते हैं और मुझे लगता है कि उनके पास हर तरह की काबिलियत है. ऑस्ट्रेलिया को एक विजेता टीम का हिस्सा बनने में सफलता मिली है जो निश्चित रूप से विश्व कप टूर्नामेंट में महत्वपूर्ण है. उन्हें निश्चित रूप से सेमीफाइनल में पहुंचना चाहिए.

टीम के कप्तान एरोन फिंच ने ऑस्ट्रेलियाई टीम का नेतृत्व छोटे फॉर्मेट्स के मुकाबलों में किया है और वह यकीनन विश्व कप के दौरान स्मिथ और वार्नर जैसे अनुभवी खिलाड़ियों से योगदान लेकर खुश होंगे.


भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने आगामी विश्व कप में भारत और मेजबान इंग्लैंड को खिताब का प्रबल दावेदार बताया है. युवराज ने कहा, “मेरी पहली दो टीमें भारत और इंग्लैंड हैं. निश्वित रूप से डेविड वार्नर और स्टीवन स्मिथ के आने से आस्ट्रेलिया भी दावेदार है. वेस्टइंडीज भी मजबूत टीम दिख रही है. हालांकि अभी कुछ नहीं कह सकते हैं. मुझे लगता है कि भारत और इंग्लैंड पहली दो टीम होंगी और तीसरी टीम ऑस्ट्रेलिया होगी.”

Related Articles

error: Content is protected !!