Home अन्य खेल दुती की बहन ने कहा धन और प्रॉपर्टी को लेकर ब्लैकमेल कर रही हैं उसकी समलैंगिक पार्टनर।।

दुती की बहन ने कहा धन और प्रॉपर्टी को लेकर ब्लैकमेल कर रही हैं उसकी समलैंगिक पार्टनर।।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

नई दिल्ली।। सरस्वती ने दुती को परिवार से अलग करने के साथ-साथ जेल भेजने की भी धमकी दी थी. बता दें कि दुती चंद की बड़ी बहन सरस्वती चंद स्वयं एक एथलीट हैं और एशियन गेम्स मेडलिस्ट सरस्वती अपनी छोटी बहन के रिश्ते को फिलहाल किसी भी कीमत पर स्वीकार करती हुई नजर नहीं आ रही हैं. बता दें कि दुती चंद ने ‘द संडे एक्सप्रेस’ से बातचीत करते हुए अपने रिश्ते का खुलासा किया था.

गांव की लड़की के साथ समलैंगिक रिश्तों का खुलासा करने के बाद भारत की सबसे तेज महिला धावक दुती चंद को परिवार के जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ रहा है. दुती की बड़ी बहन सरस्वती चंद ने दुती की पार्टनर पर आरोप लगाया है कि वह दुती को धन और प्रॉपर्टी को लेकर ब्लैकमेल कर रही हैं।।

जिसके बाद दुती की बड़ी बहन इस रिश्ते के विरोध में आ गई हैं. सरस्वती चंद ने कहा, ” बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि दुती ने खुद यह फैसला नहीं लिया है. महिला पार्टनर और उसके परिवार की तरफ से दुती पर शादी के लिए दबाव डाला जा रहा है और उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है।।

यह सब दुती की प्रॉपर्टी और धन को छीनने के लिए किया जा रहा है.” सरस्वती ने आगे कहा, ”दुती को खेल से विचलित करने के लिए जाल बुना जा रहा है. उसकी जिंदगी और प्रॉपर्टी पर खतरा मंडरा रहा है, इसलिए मेरी सरकार से गुजारिश है कि उसे सुरक्षा मुहैया कराई जाए.”

Related Articles

error: Content is protected !!