Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ आदित्य वर्मा ने बीसीसीआई तथा तमाम राज्य क्रिकेट संघ को पत्र लिख मांगा न्याय।

आदित्य वर्मा ने बीसीसीआई तथा तमाम राज्य क्रिकेट संघ को पत्र लिख मांगा न्याय।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने बीसीसीआई के सीओए, सीईओ, जीएम, अध्यक्ष,सचिव, कोषाध्यक्ष तथा बीसीसीआई के तमाम राज्य क्रिकेट संघ को पत्र भेज कर न्याय का गुहार किया है।

सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा को यह पता चला था कि बिहार क्रिकेट संघ के सचिव ने बीसीसीआई के सीओए को यह गलत लिखित जानकारी दी थी कि माननीय सुप्रीम कोर्ट के 9 अगस्त 18 के आदेश के आलोक मे बिहार क्रिकेट एसोसियेसन ने भी अपना संबिधान संशोधन कर दिया है तथा बिहार सरकार के निबंधन विभाग के दूारा इसका अनुमोदन भी करा दिया गया है ।

पूरी फ़ाइल डाऊनलोड करे इस लिंक के पर क्लिक कर:-http://bit.ly/2MdvRys

सूचना के अधिकार के तहत विभाग से मिली जानकारी दिनांक 27 मई को यह पता चला है कि बिहार सरकार के निबंधन विभाग ने बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के संविधान का संसोधन तो दूर अभी तक निबंधन विभाग के दूारा बीसीए के सचिव को दिनांक 29/11/18 को पत्र भेज कर बीसीए के आलेख मे क्रीत संसोधन को अभिलेखित करने के संबंध में जो कुछ देने के लिए कहा गया था वह आज तक नहीं दिया गया है ।

27 मई 19 को सूचना के अधिकार के तहत विभाग से मिली जानकारी मे बताया गया है कि बिहार क्रिकेट संघ का निबंधन बहाल भी नहीं हुआ है फिर संसोधन हो जाने का गलत जानकारी भेजने का अपराध बीसीए सचिव ने सुप्रीम कोर्ट के दूारा गठित सीओए के कमिटी को कैसे भेज दिया था । सबसे आश्चर्यजनक यह है कि बीसीसीआई के सीओए को पत्र भेज कर अनेक बार लिखा था कि बिहार क्रिकेट संघ का निबंधन रद्द है आप बिहार सरकार के निबंधन विभाग से जानकारी प्राप्त करें, लेकिन सीएबी के दलील को खारिज कर दिया जाता था ।

सीओए ने कमाल करते हुए सुप्रीम कोर्ट के आदेश से बहाल न्याय मित्र को बीसीए के झूठे कागज को भेज कर एक तरह से बिहार क्रिकेट एसोसियेसन को क्लीन चीट देने का काम सीओए ने किया था क्योकि शुरू से बिनोद राय जी बीसीए के सचिव को बचाने का काम कर रहे हैं ।

आप सम्मानित मिडीया बन्धुओ से निवेदन है कि सीओए को भेजे हुए पत्र का अटैचमेंट भी आपको दे रहा हूँ । बीसीए के सचिव के दूारा हेराफेरी करने के इस घटना को उजागर कर मेरी मदद करे ।आदित्य वर्मा ।।बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के लीगल कमिटी के पूर्व अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह वरिय अधिवक्ता पटना हाई कोर्ट ने अपना लीगल विश्लेषन भी सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा को मॉगने के पश्चात दे दिया है ।

Related Articles

error: Content is protected !!