बिहार क्रिकेट न्यूज़बिहार खेल न्यूज़

द्वितीय सुमित्रा दयाल महिला क्रिकेट में आशा बाबा किंग और मिथिला फाइटर जीती।

Khelbihar.com

पटना।। राजधनी के सीएबी मैदान में आयोजित द्वितीय सुमित्रा दयाल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को दो मुकाबला खेला गया पहले मुकाबले में आशा बाबा किंग ने बालाजी प्रोपर्टी को 148 रनों से तथा दूसरे मैच में मिथिला फाइटर ने दानपुर डेंजर को 25 रनों से हराया।।इसके पहले ट्रॉॉफी का अनावरण हुआ ।

पहले मैच में टॉस जीतकर आशा बाबा किंग ने पहले खेलते श्रुति गुप्ता के शानदार अर्दश्तक 85 रनों की पारी और साना सैफ के 63 रनों के पारी से 4 विकेट पर 218 रन का स्कोर बनाया।गेंदबाजी में बालाजी के कृति और सोनिया को 1-1 विकेट मिला।
219 रनों के जबाब में बालाजी कृति 12 और स्वेता 10 रनों के कारण सिर्फ 70 रन 5 विकेट पर बना सकी ।गेंदबाजी मे आशा बाबा के प्रियंका 2 साक्षी और सोनी को 1-1 विकेट मिला।।मैन आफ द मैच श्रुति गुप्ता को मिला।

दूसरे मैच में मिथिला फाइटर टॉस जीतकर पहले खेलते हुए दिव्यांशी के 46 रन और अंकिता के 18 रनों से कूल 118 रन 9 विकेट पर बनाए।। गेंदबाजी में दानपुर डेंजर के अनामिका के 4 विकेट आरती 2,शालू और सुष्मिता को 1-1 विकेट मिला।।

119 रनों के लक्ष्य को दानपुर डेंजर नही हासिल कर सकी और सिर्फ 17 ओवर में 93 रनों पर सिमट गयी जिसमे अंजना 14,रूपा 17 रन का योगदान दे सकी।गेंदबाजी में मिथिला डेंजर के विशालाक्षी 22 रन देकर 5 विकेट और निवेदिता और दिव्यांशी को 2-2 विकेट मिला।।

Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़ भारत के विश्वाशी न्यूज़ पोर्टलों में से एक तथा भारत के हर छोटे से बड़े राज्यों की खबरों को प्रमुख्ता से आपलोगो तक पहुंचाने वाला डिजीटल मीडिया। अगर आप अपने बिजनस का विज्ञापन या खेल की खबर जैसे प्रैक्टिस मैच , टूर्नामेंट या कोई भी खबर हो आप हमे देना चाहते है तो Whatsapp करे :-9123473681 पर या ईमेल करे :-khelbihar24@gmail.com .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *