बिहार खेल न्यूज़हॉकी

मुस्ताक अहमद तरफ से हॉकी उड़ीसा को आर्थिक सहायता पर राणा का तंज।देखे पूरी न्यूज़ ।

Khelbihar.com

पटना।। हॉकी बिहार सचिव सह हॉकी इंडिया अध्यक्ष मुस्ताक अहमद की एफ आई एच के तरफ से उड़ीसा को आर्थिक सहायता की घोषणा पर तंज करते हुए राणा ने प्रतिक्रिया दिया कि मुस्ताक जी ओडिशा को मदद दे रहे ठीक है हमे कोई एतराज नहीं , लेकिन मुस्ताक जी कभी कभी अपने घर हॉकी बिहार में भी मदद के लिए आगे आते तो यहां के मुस्ताक रूपी चक्रवात से निजात मिलता ये चक्रवात ऐसा है जिससे पूरी बिहार की खेल बर्बाद हो गई।।

सभी खिलाड़ी इस भवनडर में या तो उखड़ गय या तो दूसरे राज्य में सरण ले लिए उनके लिए भी थोड़ी राहत किं बात होती , इन खिलाडियों को भी राहत और बचाव के कार्य को युद्ध स्तर पर करनी चाहिए थी , खास कर हॉकी बिहार में जरूरत थी ,उड़ीसा में फेनी तूफ़ान से कुछ जगह तबाह हुए है जो दुखद है लेकिन उनके मदद के लिए कम से कम राज्य सरकार केंद्र सरकार सभी मदद कर रहे है लेकिन बिहार की हॉकी में तो कई दसक से मुस्ताक नामक चक्रवात से अनेकों खिलाडियों को उबरने का मौका तक नही मिला , न खेलने को जगह न किसी तरह की मदद ।।

हॉकी बिहार की एक ऑफिस तक बिहार में नहीं है ,कम से कम अपना ही राहत बचाव तो कर लिजीए मुस्ताक जी ,ताकि एक ऑफिस ही खुल जाए और खिलाड़ी कम से कम अपनी तकलीफ बता सके ,और हो सके तो चुनाव भी कराने की राशि हो जाए एक चुनाव या वार्षिक मीटिंग ही बुलाने की क्षमता हो जाए , इस लिए मुस्ताक जी को उड़िसा के साथ साथ बिहार में ध्यान देनी चाहिए जिससे मुस्ताक नामक चक्रवात से खेल की बचाव हो सके , ये सही में एक जनहित में कार्य होती इससे।

Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़ भारत के विश्वाशी न्यूज़ पोर्टलों में से एक तथा भारत के हर छोटे से बड़े राज्यों की खबरों को प्रमुख्ता से आपलोगो तक पहुंचाने वाला डिजीटल मीडिया। अगर आप अपने बिजनस का विज्ञापन या खेल की खबर जैसे प्रैक्टिस मैच , टूर्नामेंट या कोई भी खबर हो आप हमे देना चाहते है तो Whatsapp करे :-9123473681 पर या ईमेल करे :-khelbihar24@gmail.com .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *