पटना क्रिकेटबिहार क्रिकेट न्यूज़

अमन अविनाश के नाबाद अर्दश्तक और मंतोष के घातक गेंदबाजी से जीती विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी।।

Khelbihar.com

पटना।। रविवार को राजधानी के संपत चक के टर्फ विकेट पर खेले गए प्रदर्शनी मैच में विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के अमन अविनाश के शानदार अर्दश्तक 85 रन और मंतोष के घातक गेंदबाजी 5 विकेट के कारण एस एस क्रिकेट एकेडमी को 6 विकेट से हराया।।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एस एस क्रिकेट एकेडमी 20 ओवर में सिर्फ 135 रन ही बना सकी जिसमे रौशन 32,सोनू 25,पिंटू 23 और आशुतोष 15 रन बनाए।गेंदबाजी करते हुए विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के मंतोष के घातक गेंदबाजी रही उन्होंने ने 5 विकेट लिए और प्रियांशु को 2 विकेट मिला।

136 रनों के जबाब में उतरी विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के सिर्फ 14.2 ओवर में 4 विकेट खो कर हासिल कर ली।बल्लेबाज अमन अविनाश ने ताबड़तोड़ बलेबाजी करते हुए 85 रनों की पारी खेली,परवेज़ 22 रन नाबाद,सचिन 11 रनऔर आशीष 10 नाबाद रन बनाएं ।।गेंदबाजी में एस एस क्रिकेट एकेडमी के सन्नी, पिंटू,रौशन को 1-1 विकेट मिला।।

Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़ भारत के विश्वाशी न्यूज़ पोर्टलों में से एक तथा भारत के हर छोटे से बड़े राज्यों की खबरों को प्रमुख्ता से आपलोगो तक पहुंचाने वाला डिजीटल मीडिया। अगर आप अपने बिजनस का विज्ञापन या खेल की खबर जैसे प्रैक्टिस मैच , टूर्नामेंट या कोई भी खबर हो आप हमे देना चाहते है तो Whatsapp करे :-9123473681 पर या ईमेल करे :-khelbihar24@gmail.com .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *