Home पटना क्रिकेट एसके लड्डू अंडर-15 क्रिकेट विड्स ब्लू 84 रनों से जीती।

एसके लड्डू अंडर-15 क्रिकेट विड्स ब्लू 84 रनों से जीती।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना। राजधानी के सीआईएसएफ ग्राउंड पर चल रहे एसके लड्डू मेमोरियल अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को खेले गए मैच में विड्स ब्लू ने क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान्स को 84 रनों से हरा दी।मैच शुरू होने के पहले अभिषेक कुमार (सीएमडी, लावण्या बिस्किटने) दोनों टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उन्हें बेहतर खेल की शुभकामना दी।

टॉस जीतकर विड्स ब्लू पहले बल्लेबाजी करते हुए विड्स की टीम 24.2 ओवर में पूरी टीम 162 रन बनाकर ऑल आउट हो गया। रोहित सिंह ने 20, अनिमेष कुमार ने 39 और फजल ने 26 रन बनाये।गेंदबाजी में सीएपी के संकल्प 4, अमन गुप्ता और राजपाल चौधरी 1, सोहैल अहमद 3 विकेट प्राप्त किए।

163 रनों के जवाब में विड्स ब्लू की टीम 21.4 ओवर में सिर्फ 74 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी।जिसमे आदशर कुमार 13, जिराल 17 रन, संकल्प 11 रन बनाये।गेंदबाजी में विड्स ब्लू के फजल और रोहित सिंह और ,राजा बाबू को 3-3-3 विकेट मिला तथा विवेक आदर्श 1विकेट मिला।।बिड्स के फजल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान्स, पटना के निदेशक उज्ज्वल सिंह ने दिया।

मैच के अंपायर एम डी जसीम और विकास कुमार और स्कोरर गौतम व राघव थे। लीग के संयोजक संजीव कुमार झा ने बताया कि कल का मैच वीर कुंवर सिंह एकेडमी और सरदार पटेल एकेडमी के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!