बिहार खेल न्यूज़

प्रदर्शनी मैच:- बबलू एल्वेन सीए ने रणधीर वर्मा सिए को 23 रनों से हरया।

Khelbihar.com

मुज़्ज़फ़ररपुर।। रविवार को खेले गये अभ्यास मैच अंडर-12 मे बबलू इलेवन किकेट एकेडमी ने रंधिर वर्मा किकेट ऐकडमी जूनियर को शानदार 23 रनों से हराया ।

टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए बबलू इलेवन किकेट एकेडमी ने निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 124 रन बनाए ।बबलू इलेवन के तरफ से दिवाकर झा ने 43 रन एवम् आदित्य ने 20 रन बनाए ।रंधिर वर्मा किकेट एकेडमी के तरफ से गेंदबाजी करते हुए करण ने 4 विकेट एवम् आकर्षण ने 2 विकेट लिए ।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रंधिर वर्मा किकेट ऐकडमी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर मे 103 ही रन बना पाई । बबलू इलेवन के तरफ से गेंदबाजी करते हुए प्रेम ने 2 विकेट एवम् दिवाकर झा ने 1 और विशवजीत ने 1 विकेट लिए । आज के मैच के मैन ऑफ दि मैच बबलू इलेवन किकेट एकेडमी के दिवाकर झा को दिया गया ।

Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़ भारत के विश्वाशी न्यूज़ पोर्टलों में से एक तथा भारत के हर छोटे से बड़े राज्यों की खबरों को प्रमुख्ता से आपलोगो तक पहुंचाने वाला डिजीटल मीडिया। अगर आप अपने बिजनस का विज्ञापन या खेल की खबर जैसे प्रैक्टिस मैच , टूर्नामेंट या कोई भी खबर हो आप हमे देना चाहते है तो Whatsapp करे :-9123473681 पर या ईमेल करे :-khelbihar24@gmail.com .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *