Home अंडर-23 अंडर-23 ज़ोनल ट्रायल चार ज़ोन में हुआ सम्पन्न,देखे पूरी ख़बर।

अंडर-23 ज़ोनल ट्रायल चार ज़ोन में हुआ सम्पन्न,देखे पूरी ख़बर।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में राज्य के चार स्थलों में अंडर-23 जोनल टीम के सेलेक्शन ट्रायल संपन्न हो गया। पूर्वी ज़ोन का कटिहार, पश्चिमी ज़ोन का मोतिहारी, साउथ ज़ोन का सासाराम और सेंट्रल ज़ोन का नवादा में सेलेक्शन ट्रायल हो रहा है।

पूर्वी ज़ोन में होने वाले ट्रायल में मेजबान कटिहार के अलावा जमुई, बांका, खगड़िया, किशनगंज, भागलपुर,पूर्णिया और अररिया, पश्चिमी ज़ोन में होनेवाले ट्रायल में मेजबान पूर्वी चंपारण, पश्चिमीचंपारण, सीतामढ़ी, शिवहर,गोपालगंज, सारण और सीवान, साउथ ज़ोन में होने वाले ट्रायल में मेजबान रोहतास, कैमूर, बक्सर, अरवल, भोजपुर,औरंगाबाद और गया, सेन्ट्रल ज़ोन में होने वाले ट्रायल में मेजबान नवादा के अलावा पटना, वैशाली, जहानाबाद,नालंदा, मुंगेर, लखीसराय और शेखपुरा के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

कटिहार में आयोजित ईस्ट जोन अंडर-23 पुरुष वर्ग का सेलेक्शन ट्रायल रविवार को कटिहार जिला क्रिकेट संघ की मेजबानी में स्थानीय राजेन्द्र स्टेडियम में संपन्न हुआ। इस सेलेक्शन ट्रायल में लगभग 80 खिलाड़ियो ने ईस्ट जोन के20 सदस्यीय टीम में शामिल होने के लिए अपने भाग्य आजमाए।पश्चिमी ज़ोन के लिए गाँधी मैदान मोतिहारी में ट्रायल संपन्न हुआ , मोतिहारी में हुए ट्रायल के संयोजक ज्ञानेश्वर गौतम ने बताया की कुल 65 खिलाडियों ने हिस्सा लिया .  साऊथ ज़ोन के लिए एस पी जैन कालेज सासाराम में ट्रायल संपन्न हुआ . साउथ ज़ोन के संयोजक आनंद कुमार ने बताया की कुल 52 खिलाडियों ने ट्रायल में हिस्सा लिया . मेजबान जिला संघ की सचिव पूर्णिमा ज्वाला ने चयनकर्ता को मोमेंटो देकर सम्मानित किया।  सेन्ट्रल ज़ोन के लिए आई टी आई मैदान नवादा में संपन्न हुआ . सेन्ट्रल ज़ोन के संयोजक मनीष कुमार ने बताया की कुल 55 खिलाडियों ने हिस्सा लिया .

ट्रायल के बाद सभी चयनकर्ता सील बंद लिफाफे में चयनित 20 खिलाडियों की सूची बीसीए को सौपेंगे.नार्थ जोन का ट्रायल कल से शुरू होगा। नार्थ ज़ोन के लिए होने वाले ट्रायल में मुज़फ्फरपुर, मेजबान बेगूसराय, सुपौल,समस्तीपुर, दरभंगा, मधेपुरा और सहरसा जिला के खिलाडी भाग लेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!