Home पटना क्रिकेट सुमित्रा दयाल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के फ़ाइनल में पहुँची अनुअनंद रॉकेर्स

सुमित्रा दयाल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के फ़ाइनल में पहुँची अनुअनंद रॉकेर्स

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। राजधानी के सीएबी दुआरा आयोजित की गई सुमित्रा दयाल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन-2 में रविवार को दूसरा सेमीफाइनल मुकाबले में शिवानी के चौके और प्रिति प्रिया के 38 रनों के बदौलत अनुअनंद रॉकेर्स ने आशा बाबा को 9 विकेट से हराकर फ़ाइनल में प्रवेश किया।।फाइनल मुकाबला मिथिला फाइटर बनाम अनुअनंद रॉकेर्स के बीच होगा।।

टॉस आशा बाबा किंग ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया हालांकि यह फैसला बिल्कुल भी सही साबित नही हुई पहले बल्लेबाजी करते हुए आशा बाबा किंग के बल्लेबाज सिर्फ 16.3 ओवर में 56 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी।जिसमे सोनी ने 27 रन की पारी खेली।गेंदबाजी करते हुए अनुअनंद रॉकेर्स के शिवानी ने 4 विकेट ,तेजस्वी 3,पूजा 2 और प्रिति प्रिया ने 1 विकेट लिया।।

57 रनों के छोटे से लक्ष्य को अनुअनंद रॉकेर्स सिर्फ 7 ओवर में ही 1 विकेट खो कर हासिल कर लिया,57 रनों के लक्ष्य के पीछा करते हुए अकेले प्रिति प्रिया ने 38 रन जड़ दिए।गेंदबाज में किसी को भी सफलता नही मिली।।प्रिति प्रिया के इस लाजबाब खेल के लिए मैन ऑफ द मैच से पृस्कृत किया गया इस पृस्कार को जावेद नासिर (डेवलपमेंट ऑफिसर एल.आई.सी) दुआरा दिया गया।।

Related Articles

error: Content is protected !!