Home पटना क्रिकेट एसके लड्डू अंडर-15 क्रिकेट में अर्णव कुमार और आदित्या के धमाकेदार शतक।

एसके लड्डू अंडर-15 क्रिकेट में अर्णव कुमार और आदित्या के धमाकेदार शतक।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। राजधानी के सीआईएसएफ ग्राउंड पर खेले जा रहे एसके लड्डू मेमोरियल अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को जेनेक्स क्रिकेट एकेडमी के अर्णव कुमार के नाबाद 115 रन और आदित्या के 101 रन के दो शतक तक के बदौलत सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी को 196 रनों के बड़े अंतर से पराजित कर दिया।।

टॉस जीतकर पहले सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी सीनियर ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए जेननेक्स क्रिकेट एकेडमी ने 282 रन 6 विकेट पर बनाये ओपनर बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इन दोनों के बीच 181 रनों की साझेदारी की।अर्नाल्ड टोप्पो ने 14 और सौरभ कुमार ने 12 रन बनाये। गेंदबाजी में नितेश, स्वराज, अभिषेक ने 1-1 और रोहित राज ने 3 विकेट लिया।

सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी की टीम 19.2 ओवर में 86 रनों पर ऑल आउट हो गई।जिसमे ओमजी 34 रन,कुमार आर्यन 18 रन,नृतेश यादव 12 रन बनाए ।गेंदबाजी में अमन स्वरुप 2, प्रत्यूष 1, रवि राज 2, यशराज सिंह 1, आदित्य कुमार 3विकेट लिए।

आदित्य कुमार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार नवयुगा इंजीनियरिंग के स्थानीय डायरेक्टर सूर्यनारायण राजू ने प्रदान किया। सूर्यनारायण राजू को उनके खेल के प्रति समर्पण को देखते हुए टूर्नामेंट कमिटी के सदस्य दीपू जी के द्वारा मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!