Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ जहानाबाद बी-डिविजन लीग में आशीष का हरफनमौला प्रदर्शन से यूथ क्रिकेट क्लब जीती।

जहानाबाद बी-डिविजन लीग में आशीष का हरफनमौला प्रदर्शन से यूथ क्रिकेट क्लब जीती।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

जहानाबाद।। बुधवार को जिला स्तरीय बी डिवीज़न क्रिकेट लीग के चौथे मुकाबले में यूथ क्रिकेट क्लब ने यंग स्टार क्रिकेट क्लब को 6 विकेट से हरा दिया।

सुबह टॉस यंग स्टार की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 25.3 ओवर में 124 रन बना कर ऑल आउट हो गई।यंग स्टार टीम के तरफ से रौशन ने 18 आयुष ने 17 रविशंकर ने 15 जबकि शांतनु और सौरव ने 11 रनों का योगदान दिया।यूथ क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में अनुज ने धारदार गेंदबाजी करते हुए शानदार 5 विकेट लिए।वहीं आशीष ने 3 जबकि योगेश और विकास ने एक-एक विकेट झटके।

निर्धारित 30 ओवरों में 125 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूथ की टीम ने शुरुआत से ही आक्रामक रुख दिखाया और बॉल को ताबड़तोड़ बाउंड्री के बाहर भेजना शुरू किया और लक्ष्य को 20.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

यूथ टीम के स्टार बल्लेबाज आशीष ने शानदार 43 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत के करीब पहुंचाया।जिसमे अंजन ने भी 23 धोनी ने 20 जबकि अमित ने 11 रनों का योगदान दिया।यंग टीम की ओर से गेंदबाजी में प्रियांशु ने 3 जबकि नौशाद ने 1 विकेट झटके।

मैच में शानदार 43 रन और गेंदबाजी में भी 3 विकेट लेकर ऑल राउंडर प्रदर्शन करने वाले आशीष को मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया गया।कल का मैच शकलदेव सिंह मेमोरियल बनाम अनिल मेमोरियल के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!