Home पटना क्रिकेट ऑल इंडिया एलेक्ट्रिकसिटी क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार बना उपविजेता,

ऑल इंडिया एलेक्ट्रिकसिटी क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार बना उपविजेता,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

हैदराबाद में शुक्रवार को  43वें ऑल इंडिया विद्युत बोर्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में अशोक डिंडा, मनोज तिवारी और रिद्धिमान साहा जैसे खिलाड़ियों से भरी बंगाल विद्युत बोर्ड से बिहार की टीम हार गई बिहार स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी लि की टीम  अच्छा खेली और फ़ाइनल में जगह बनाया था हालांकि उसे फ़ाइनल में हार का मुह देखना पड़ा।

शुक्रवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में बंगाल विद्युत बोर्ड ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और  पहले बैटिंग करते  हुए बीएसपीएचसीएल पटना बिहार की टीम के अनूकुल राय के नाबाद 63 की अर्दश्तक की मदद से 20 ओवर में 141 रन बनाये।  निखिलेश रंज ने 20, रवि कुमार ने 12, विष्णु शंकर ने 9, सुनील सिंह ने 6 और मुकेश शर्मा ने 5 रन बनाये। एसएस पॉल 1, पी मुखर्जी ने 2, अशोक डिंडा ने2 तथा, मनोज तिवारी ने भी 1 विकेट  लीया।।

142 रनों के जवाब में बंगाल विद्युत बोर्ड ने 19.3 ओवर में 6 विकेट पर 144 रन बना कर मैच जीत लिया। श्रीवास्तव गोस्वामी ने 48, रिद्धिमान साहा ने 25, राणा चौधरी ने 37,मनोज तिवारी ने 8 रन बनाये। बिहार के ओर से निखिलेश रंजन ने 4, अनूकुल राय ने 1, विष्णु शंकर ने 1 विकेट लेने में कामयाब रहा। बिहार स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी लि.के सीएमडी प्रत्यय अमृत ने बिहार टीम के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की है और सभी खिलाड़ियों को बधाई दी है।

Related Articles

error: Content is protected !!