बीसीए के तेज़ गेंदबाजो का शिविर सम्पन्न,स्पिनर-विकेटकीपर बल्लेबाजों का शिविर जल्द

Khelbihar.Com

पटना : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा चलाया जा रहा तेज गेंदबाजों के लिए दो दिवशीय विशेष शिविर रविवार को समाप्त हो गया. इस शिविर में कुल 51 तेज गेंदबाजों को परखा गया . इस शिविर में कोच तरुण कुमार भोला , प्रदीप कुमार सिंह , अशोक कुमार और धीरज कुमार के द्वारा अंतिम दिन पिच विजन मशीन और सेंटर विकेट पर गेंदबाजी कराकर गेंदबाजों को परखा और उनमे सुधार की जरूरतों के बारे में बताया ।।

सभी गेंदबाजों को मैच की तैयारिओं के मद्देनजर ड्रिल्स , गेंदबाजी में सुधार के लिए टिप्स और फिट रहने के लिए भी बताया . शिविर में ट्रेनर गोपाल कुमार और विशाल सिंह , संयोजक डी वी पटवर्धन , सहायक संयोजक रणजीत बादल साह भी सक्रीय रहे.

कोच कमेटी के सदस्य तरुण कुमार भोला ने बताया की  शिविर में भाग लेने वाले सभी गेंदबाजों का पूर्ण विवरण बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को उपलब्बध करा दिया जायेगा .

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने बताया की , इस शिविर का उद्देश्य राज्य में उपलब्ध तेज गेंदबाजों की कमियों को परख कर उन्हें बड़े मुकाबले के अनुरूप तैयार रहने के लिए जरूरी तकनिकी प्रशिक्षण देना था . श्री रविशंकर ने बताया की स्पिनर-विकेट कीपर  और बल्लेबाजों के लिए भी शिविर  जल्द हीं शुरू किया जायेगा .