Home कबड्ड़ी कब्बडी एसोसिएशन बिहार के द्वारा लघु राज्य स्तरीय कब्बडी चैम्पियनशिप जल्दी होगी शुरु

कब्बडी एसोसिएशन बिहार के द्वारा लघु राज्य स्तरीय कब्बडी चैम्पियनशिप जल्दी होगी शुरु

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। कब्बडी ऐशियोसन बिहार के द्वारा लघु राज्य स्तरीय कब्बडी चैम्पियनशिप -2019 का शुरूआत किया जा रहा है। जिसमे 16 जिला और बिहार के ऐकाडमी भाग ले रहा हैं।यह चैम्पियनशिप एकता युवा क्लब लछणपूर जमीरा भोजपुर के दौरा किया जा रहा हैं, जो भारत सरकार खेल मंत्रालय से रजिस्ट्रीकृत है।।

एकता युवा क्लब के अध्यक्ष रमेश कूमार पाणडे और क्लब के सदस्यों ने कब्बडी ऐशियोसन बिहार के सचिव मुकेश कुमार को और संरछ्क एशियन गोल्ड मेडल खिलाड़ी स्मिता कुमारी को मैच की तैयारी की सारी जानकारी दी, और आश्वासन दिया कि हम सभी खिलाड़ीयो की हर संभव तरीका से व्यवस्था किया गया है और ऊन्होने बताया कि जिला पदाधिकारी को भी जानकारी दी गई हैं, ऊन्होने हर संभव मदद करने की आश्वासन दिया है।

कब्बडी ऐशियोसन बिहार के अध्यक्ष शैलेश कुमार ने यह बताया कि खिलाड़ियों के लिए यह पहला कदम है, जो मिनी स्टेट चैम्पियनशिप की शुरूआत किया जा रहा हैं, यहा से बिहार राज्य के लिए कब्बडी टीम बनाया जाएगा जो ईस्टजोन नेशनल होगा उसमे भाग लेगी और साथ यह भी बताया कि सिनियर स्टेटचैम्पियनशिप भी जल्द ही होगा, और दिसम्बरमे सीनियर नेशनल भी होगा जो पटना मे कराया जाएगा ।

बहूत जल्द ही एक बहूत बडा कबड्ड़ी मे काबिज बीस साल से दादागीरी बाले लोगों की हकीकत सामने आ जाएगा।और सभी 16 जिला के खिलाड़ियों को बधाई दी,साथ मे एकता यूवा क्लब लछणपुर को धन्यबाद दिया, जिन्होने ईसको सफल बनाने मे साथ दिए ।

Related Articles

error: Content is protected !!