Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ जहानाबाद बी-डिवीजन लीग में चैलेंजर क्रिकेट क्लब 27 रनों से जीती।

जहानाबाद बी-डिवीजन लीग में चैलेंजर क्रिकेट क्लब 27 रनों से जीती।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

जहानाबाद। प्रखण्ड मुख्यालय के गांधी मैदान में चल रहे जिला स्तरीय बी डिवीज़न क्रिकेट लीग में आज चैलेंजर क्रिकेट क्लब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 24.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 129 रन बनाए,जिसमे चैलेंजर टीम की ओर से अभिनव ने 33, विकास,विश्वजीत,हर्षरंजन ने 18-18 रन जबकि रुद्र ने 17 रनों का योगदान दिया।

प्रेम ट्रांसपोर्ट टीम की ओर से गेंदबाजी में देव,रोहित,शम्भू ने तीन-तीन विकेट जबकि कुमार आलोक ने एक विकेट लिए।निर्धारित 30 ओवरों में 130 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी प्रेम ट्रांसपोर्ट की टीम ने शुरुआत तो अच्छी की लेकिन बीच के बल्लेबाज के लचर प्रदर्शन के वजह से पूरी टीम 21 वें ओवर में 102 रनों पर सिमट गई।प्रेम ट्रांसपोर्ट की टीम की ओर से रोहित ने 25 परवेज ने 23 रनों का योगदान दिया।

चैलेंजर टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए कुंदन ने शानदार चार विकेट झटके,वहीं हर्ष ने भी 2 विकेट लिए।इस तरह से चैलेंजर क्रिकेट क्लब ने प्रेम ट्रांसपोर्ट की टीम को 27 रनों से हरा कर पहली जीत दर्ज की।मैच में शानदार गेंदबाजी के लिए चैलेंजर टीम के कुंदन को मैन ऑफ द मैच देकर अम्पायर श्रीकांत शर्मा ने सम्मानित किया।

कल का मैच इलेवन स्टार बनाम आर्यभट्ट क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 7 बजे से होगा।उक्त आशय की जानकारी लीग के कन्वेनर डीके पाल ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!