Home पटना क्रिकेट राजीव रंजन के हैट्रिक विकेट से मंगलमय बॉम्बर्स टीम स्कूल प्रीमियर लीग के फाइनल में,

राजीव रंजन के हैट्रिक विकेट से मंगलमय बॉम्बर्स टीम स्कूल प्रीमियर लीग के फाइनल में,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। राजधानी के मैनुअल हक़ स्टेडियम के बाहरी परिसर पर चल रही कुसुम राज आईटीआई स्कूल प्रीमियर लीग का मंगलवार को दूसरा सेमीफाइनल खेला गया जिसमें मंगल मय बॉम्बर्स की टीम ने जेपी बिग पैंथर्स को 6 विकेट से हरा कर फ़ाइनल में प्रवेश किया ।।फ़ाइनल मुकबला मंगल मय बॉम्बर्स बनाम साई दबंग के बीच बुधवार को सुबह 6 से खेला जाएगा।।

टॉस जीतकर मंगल मय बॉम्बर्स की टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।गेंदबाजी में राजीव रंजन के घातक गेंदबाजी के सामने जेपी बिग पैंथर्स की टीम टिक न सकी राजीव रंजन के हैट्रिक विकेट ने दूसरी टीम की पारी को हिला कर रख दी ।जिससे जेपी बिग पैंथर्स की टीम 16.3 ओवर में सिर्फ 64 पर ऑल आउट हो गयी जिसमे रोहन झा 19 और करण राज 13 रन बनाए।।

गेंदबाजी करते हुए मंगल मय की टीम के राजीव रंजन का हैट्रिक के साथ कुल 10 रन देकर 4 विकेट लिए,नैगिक और हिमांशु को 2-2 विकेट,तथा प्रखरज्ञान और सुभम को 1-1 विकेट मिला।।

61 रनों के छोटे से लक्ष्य को मंगल मय बॉम्बर्स की टीम 10.2 ओवर में 4 विकेट खो कर 64 रह बनाये जिसमे प्रखरज्ञान 28 रन बनाये।गेंदबाजी में तर्कशील को 2,रितिक और सौरव को 1-1 विकेट मिला।।मैन ऑफ द मैच राजीव रंजन को दिया गया।।

Related Articles

error: Content is protected !!