Home पटना क्रिकेट एसके लड्डू अंडर-15 क्रिकेट:- वीर कुँवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी 25 रनों से जीती।

एसके लड्डू अंडर-15 क्रिकेट:- वीर कुँवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी 25 रनों से जीती।

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com

पटना।। राजधानी के सीआईएसएफ मैदान पर आयोजित एसके लड्डू अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार के मैच में वीर कुँवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी ने महाराणा प्रताप क्रिकेट एकेडमी को 25 रनों से हराया।।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वीर कुँवर सिंह सपोर्ट एकेडमी ने 22.4 ओवर में 117 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी जिसमे सबसे ज्यादा कन्हैया कुमार 40 रन,ज़ुफ्फीकुर 14 रन,पंकज 13 रन बनाए।गेंदबाजी करते हुई महाराणा प्रताप सीए के अंकित ने 25 रन देकर 4 विकेट, मो.ईशान,हिमांशु,निर्मल प्रताप सिंह,उज्ज्वल और अंकित कुमार को एक-एक विकेट मिला।।

118 रनों के छोटे से लक्ष्य को पाने उतरी महाराणा प्रताप सीए की टीम सिर्फ 22.5 ओवर में 88 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी जिसमे 6 बल्लेबाज रन आउट हुए है ।बलेबाजी में ईशान प्रताप 15 रन के अलाबा अंकित 22 रन और हिमांशु 18 रन का योगदान दिए ।।

गेंदबाजी करते हुए वीर कुँवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी के ओर से कन्हैया कुमार,ज़ुफ्फीकुर अमन राज और अंकित कुमार को एक-एक सफलता हाथ लगी,इस टूर्नामेंट में पहली बार ऐसा हुआ है कि 6 बल्लेबाज रन आउट हुए है ।।

आज के मैच में रिलायन्स जिओ इंफोकॉम के प्रोजेक्ट मैनेजर श्री अभय कुमार ने विजेता टीम के कन्हैया को हरफनमौला प्रदर्शन के लिये मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया । टूर्नामेंट के संयोजक एस के झा ने बताया कि कल एम पी एस एकेडमी और जेनेक्स क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!