अंडर-23बिहार क्रिकेट न्यूज़बिहार खेल न्यूज़

अंडर-23 ज़ोनल मैच बारिश के कारण रद्द,दोनों टीमों में अंक बटे।

Khelbihar.com

बेगूसराय। बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बेगूसराय के बरौनी रिफाइनरी स्टेडियम में आयोजित अंडर 23 जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला ईस्ट जोन और सेंट्रल जोन-1 के खिलाफ खेला गया।

मैच का उद्घाटन बेगूसराय के अपर पुलिस अधीक्षक अमृतेश कुमार, बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राजीव कुमार, सचिव संजय सिंह, संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश, ए डी पीओ रवि भूषण सहनी, कुमार ललन लालित्य, रणवीर कुमार, दीपक देवस मुख्य रूप से मौजूद थे।

सेंट्रल जोन-1 ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला किया और ईस्ट जोन की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी 25 रन 6.1 ओवर में बिना नुकसान के बनाई। ईस्ट जोन की तरफ से अंकित ने नाबाद 15 रन और विश्वजीत ने 6 रन बनाए।

इसके बाद मौसम ने एकाएक करबट बदली और  रुक रुक कर तेज़ बारिश हो जाने के कारण पूरा मैदान गीला हो गयी जिसके बाद बीसीए पैनल के अंपायर राजीव मिश्रा और अमित कुमार के निर्णय के बाद ऑब्जर्वर अजय सिंह ने मैच को रद्द करने का फैसला किया और दोनों टीम को एक- एक प्वायंट निर्धारित किया।

बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि अंडर-23 जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट का कल दूसरा लीग मैच नॉर्थ जोन और सेंट्रल जोन ए के खिलाफ सुबह 7 बजे से होगा।

Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़ भारत के विश्वाशी न्यूज़ पोर्टलों में से एक तथा भारत के हर छोटे से बड़े राज्यों की खबरों को प्रमुख्ता से आपलोगो तक पहुंचाने वाला डिजीटल मीडिया। अगर आप अपने बिजनस का विज्ञापन या खेल की खबर जैसे प्रैक्टिस मैच , टूर्नामेंट या कोई भी खबर हो आप हमे देना चाहते है तो Whatsapp करे :-9123473681 पर या ईमेल करे :-khelbihar24@gmail.com .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *