Home बिहार अन्य खेल बिहार राज्य अन्तर जिला बैडमिंटन चैंपियनशिप के लिए कटिहार टीम की घोषणा।

बिहार राज्य अन्तर जिला बैडमिंटन चैंपियनशिप के लिए कटिहार टीम की घोषणा।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार बैडमिंटन संघ के तत्वाधान में सीतामढ़ी में 26 से 30 जून तक आयोजित 16वीं उमेश वर्मा बिहार राज्य अन्तर जिला बैडमिंटन चैंपियनशिप के लिए कटिहार टीम के घोषणा कर दी गयी है। पुरुष, महिला, बालक एवं बालिका अंडर-19 वर्ग में आयोजित इस टूर्नामेंट में राज्य के 28 जिलों की टीम हिस्सा ले रही है।


कटिहार जिले के वरिष्ठ खिलाड़ी कृष्णा कुमार के नेतृत्व में 11 सदस्यीय टीम में अभिषेक कुमार गुप्ता, प्रकाश कुमार, पुरुष वर्ग के मौजूदा जिला चैंपियन अशियांत बिश्वास, धीरज नारायण, साहिल कुमार, दीपक झा को पुरुष वर्ग के लिए, जबकि महिला वर्ग में जिला चैंपियन मेनका कुमारी, रितिका और आकांक्षा सिंह को एवं दिव्यांशु और अदित सिंह को बालक अंडर-19 टीम में शामिल किया गया है। टीम के मैनेजर सह कोच आनंद भारती होंगे।


इसी चैंपियनशिप के लिए15 दिनों से चल रहे एक कंडीशनिंग कैम्प की समाप्ति पर टीम में चनयनित सभी खिलड़ियों को जिला बैडमिंटन संघ के संरक्षक सह अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार, जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष डॉ ग़ाज़ी शरीक अहमद, और संघ के सचिव संजीव सिंह ने ड्रेस प्रदान करते हुए इस टूर्नामेन्ट में अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामना प्रेषित की। टीम आज आम्रपाली एक्सप्रेस से मुजफ्फरपुर होते हुए सीतामढ़ी के लिए रवाना होगी।

Related Articles

error: Content is protected !!